शनिवार, सितंबर 28 2024 | 05:20:29 AM
Breaking News
Home / राज्य / पूर्वोत्तर भारत / भूस्खलन के कारण सिक्किम में फंसे पर्यटकों को निकालने का काम दूसरे दिन भी जारी

भूस्खलन के कारण सिक्किम में फंसे पर्यटकों को निकालने का काम दूसरे दिन भी जारी

Follow us on:

इंफाल. भारत सरकार के ग्रामीण विकास राज्य मंत्री कमलेश पासवान मंगलवार को नामची पहुंचे। यहां पहुंचने पर उनका स्वागत किया किया गया। दूसरी ओर, दूसरे दिन भी मंगन जिले में फंसे हुए पर्टयकों को निकालने का काम जारी है। अभी तक 15 पर्यटकों को निकाला जा चुका है। पर्यटकों ने सिक्किम सरकार, भारतीय सेना, बीआरओ, स्थानीय प्रशासन और स्थानीय लोगों की जमकर तारीफ की।

मंत्री कमलेश पासवान मंगलवार को नामची पहुंचे। यहां पहुंचने पर उनका स्वागत किया किया गया। दूसरी ओर, दूसरे दिन भी मंगन जिले में फंसे हुए पर्टयकों को निकालने का काम जारी है। अभी तक 15 पर्यटकों को निकाला जा चुका है। पर्यटकों ने सिक्किम सरकार, भारतीय सेना, बीआरओ, स्थानीय प्रशासन और स्थानीय लोगों की जमकर तारीफ की।

दूसरे दिन भी सिक्किम से पर्यटकों को निकालने का काम जारी

लाचुंग और मंगन जिले के उत्तरी क्षेत्रों में फंसे पर्यटकों को निकालने के दूसरे दिन, अब तक 15 पर्यटकों को निकाला जा चुका है। जिले के प्रशासनिक अधिकारी, संबंधित विभागों के अधिकारियों, बीआरओ, एसडीआरएफ, एनडीआरएफ और स्वयंसेवकों के साथ पर्यटकों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने में अथक प्रयास कर रहे हैं।

पर्यटकों ने किया सरकार और स्थानीय लोगों का आभार

लाचुंग और मंगन में फंसे पर्यटकों को निकालने का काम मंगलवार को भी जारी रहा। मंगलवार खबर लिखे जाने तक 15 पर्यटकों को निकाला चा चुका था। इस् दौरान पर्यटकों ने सिक्किम सरकार, स्थानीय प्रशासन, भारतीय सेना और खासकर स्थानीय लोगों की जमकर तारीफ की। उत्तर प्रदेश से आए पर्यटकों ने कहा, हम लोग बाढ़ और भूस्खलन में फंस गए थे। लेकिन सिक्किम सरकार ने पूरी मदद की। हम सभी को सुरक्षित निकाला। हम लोगों को किसी तरह की दिक्कत नहीं हुई। उन्होने कहा, स्थानीय लोगों ने काफी मदद की।

साभार : अमर उजाला

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब शुक्रवार को विधायकों को नमाज के लिए अलग से नहीं मिलेगी छुट्टी

गुवाहाटी. असम सरकार ने आज एक बड़ा फैसला सुनाया है। सरकार ने जुम्मा ब्रेक पर रोक …