शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 03:04:17 PM
Breaking News
Home / राज्य / पूर्वोत्तर भारत / अगर कांग्रेस से कोई जीतता भी है तो वह बीजेपी में आ जाएगा : हिमंत बिस्वा सरमा

अगर कांग्रेस से कोई जीतता भी है तो वह बीजेपी में आ जाएगा : हिमंत बिस्वा सरमा

Follow us on:

गुवाहाटी. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक ऐसी बात कह दी है, जिसे सियासी हलचल मच चुकी है। लोकसभा चुनाव से पहले असम के सीएम ने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर कोई फायदा नहीं है क्योंकि अगर कोई जीतता भी है तो वह बीजेपी में आ जाएगा। उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस के लोग कांग्रेस में रहेंगे भी या नहीं, इस पर भी संदेह है क्योंकि हर कोई बीजेपी में आना चाहता है।

मैं कांग्रेस के उम्मीदवारों को बीजेपी में लेकर आऊंगा

असम के करीमगंज जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई उम्मीदवार पार्टी में नहीं रहना चाहता, सभी को भाजपा में शामिल होना है। एक को छोड़कर जितने भी उम्मीदवार कांग्रेस में जीतेंग, मैं सबको बीजेपी में लाऊंगा। हालांकि, ये एक कौन नेता हैं इसका नाम सीएम ने नहीं लिया। उन्होंने आगे कहा, आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पीएम मोदी को वोट करेंगे। हम राज्य में अल्पसंख्यक के विकास के लिए काम कर रहे हैं। अल्पसंख्यक हमें वोट करेंगे।

पूर्वोत्तर में शानदार जीत दर्ज करेगी भाजपा: सीएम हिमंत

कुछ दिनों पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाला गठबंधन आगामी चुनावों में पूर्वोत्तर की 25 लोकसभा सीटों में से 22 पर जीत हासिल करेगी। यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हिमंत सरमा ने कहा कि असम की 14 सीटों में से केवल तीन सीटें फिलहाल अनिश्चित हैं।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूरे देश में विकसित राज्य से विकसित भारत का राष्ट्रीय उत्सव तेज गति से जारी है : नरेंद्र मोदी

ईटानगर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अरुणाचल प्रदेश के पश्चिम कामेंग जिले के बैसाखी …