शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 02:57:07 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया से हटाया कंगना रनौत पर किया पोस्ट

सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया से हटाया कंगना रनौत पर किया पोस्ट

Follow us on:

नई दिल्ली. कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लैटफॉर्म्स की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत सोमवार (25 मार्च, 2024) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के निशाने पर तब आ गईं, जब उनके हैंडल से हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी का टिकट पाईं बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को लेकर भद्दा कमेंट किया गया था. विवादित पोस्ट के बाद सुप्रिया श्रीनेत को न सिर्फ सफाई देनी पड़ी बल्कि पोस्ट भी डिलीट करना पड़ा. उन्होंने दावा किया कि उनका एक्स हैंडल हैक हो गया था और तब कुछ देर के लिए उसका एक्सेस किसी और को मिल गया था.

इंस्टाग्राम पर सुप्रिया श्रीनेत के हैंडल से कंगना रनौत को लेकर किए पोस्ट में एक्ट्रेस की फोटो के साथ भद्दा कमेंट किया गया था. देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गया और लोग सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस को निशाने पर लेने लगे. ट्रोलिंग के कुछ देर बाद कांग्रेस नेत्री के अकाउंट से उसे हटा लिया गया.

इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट को लेकर X पर आई कांग्रेस नेत्री की सफाई

सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार शाम एक्स पर जारी की सफाई में बताया- मेरे मेटा अकाउंट्स (फेसबुक और इंस्टाग्राम) का किसी और को एक्सेस मिल गया, जिसके बाद उससे बेहद भद्दा और आपत्तिजनक पोस्ट किया गया. हालांकि, उस पोस्ट को हटा दिया गया है. मुझे निजी तौर पर जानने वाले यह समझते हैं कि मैं ऐसी बात किसी महिला के लिए नहीं कह सकती हूं.

फेक अकाउंट के बारे में भी सुप्रिया श्रीनेत ने दी जानकारी

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सदस्य की ओर से इसी पोस्ट में आगे यह भी बताया गया कि उन्हें पता चला है कि एक्स पर उनके नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पैरोडी अकाउंट चलाया जा रहा है, जो कि @Supriyaparody नाम से है. सारी शरारतपूर्ण हरकतें यहीं से शुरू हुई हैं, जिसे लेकर मैंने शिकायत दी है.

आपत्तिजनक पोस्ट के बाद कंगना रनौत ने यूं दिया कड़ा जवाब

सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से डाले गए विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा- एक कलाकार के नाते पिछले 20 साल में मैंने हर तरह की महिला के किरदार निभाए हैं. फिल्म क्वीन में नादान लड़की से लेकर धाकड़ मूवी में मैं मोहक जासूस जासूस बनी थी. फिल्म मणिकर्णिका में देवी बनी थी तो चंद्रमुखी में राक्षसी के तौर पर नजर आई थी. रज्जों में वेश्या के रूप में किरदार निभाया और थलाइवी में क्रांतिकारी नेता की भूमिका भी अदा की.

‘हर महिला हक की हकदार है’, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यह भी लिखा- हमें देश की बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए. हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए…हर महिला गरिमा की हकदार है.

साभार : एबीपी न्यूज

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

वायु सेना का टोही विमान जैसलमेर के पास हुआ क्रैश

जयपुर. जैसलमेर से 30 किमी दूर भारतीय वायुसेना का एक टोही विमान क्रैश हो गया। …