रविवार, सितंबर 29 2024 | 02:34:39 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / मौलाना ने पत्नी को मारपीट कर निकाला, दिया तीन तलाक

मौलाना ने पत्नी को मारपीट कर निकाला, दिया तीन तलाक

Follow us on:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला को 3 तलाक दिए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी एक मस्जिद में मौलाना है, जिसने निकाह के दूसरे ही दिन अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट की और कहा कि वह किन्नर है। इसलिए उसे तीन तलाक देता है। परिजन उसे समझाते रहे, लेकिन आरोपी नहीं माना। उसने पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। पीड़ित महिला ने अब थाना इज्जत नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस अधिकारी अनीता चौहान ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

23 साल की महिला बिहारमान नगला की रहने वाली है। उसकी शादी 19 मई को भोजीपुरा क्षेत्र के सैदपुर चुन्नीलाल गांव के युवक से हुई थी। शादी में परिवार की ओर से काफी दहेज भी दिया गया था। लेकिन शादी की अगली रात ही पत्नी को आरोपी ने ठुकरा दिया। आरोपी ने पत्नी से कहा कि वह बच्चे नहीं पैदा कर सकती है। किन्नर है। इसलिए उसे तीन तलाक देता है। विवाहिता का कहना है कि उसका पति क्षेत्र की मस्जिद में मौलाना है।

पत्नी की बहन को पसंद करता है आरोपी

घर और परिवार देखने के बाद ही उसका निकाह घरवालों ने किया था। लेकिन निकाह के अगले ही दिन पति ने उसको घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद महिला ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पत्नी ने आरोप लगाया कि आरोपी की उसकी बहन पर गंदी नजर है। वह उससे भी निकाह करना चाहता है। महिला ने आरोप लगाया कि पति ने उसकी बहन से छेड़छाड़ की है। पति मानता है कि इस्लाम में कई शादियां जायज हैं। इसलिए वह साली से शादी करना चाह रहा है। तभी मुझे किन्नर बताया है। महिला ने अपना मेडिकल भी करवाया है। जिसमें डॉक्टर ने साफ किया है कि वह किन्नर नहीं है। मां बन सकती है। ससुराल के लोग उसकी बात से सहमत हैं, लेकिन आरोपी पति नहीं मान रहा।

साभार : न्यूज़24

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा नेता रफी खान निकला जाली नोटों की तस्करी का मास्टरमाइंड

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कुशनीगर में जाली नोटों के कारोबार का भंडाफोड़ हो गया है। …