शुक्रवार, सितंबर 20 2024 | 03:11:29 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से अच्छे लोग, लेकिन उनके बारे में कोई बात नहीं करता : कंगना रनौत

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से अच्छे लोग, लेकिन उनके बारे में कोई बात नहीं करता : कंगना रनौत

Follow us on:

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। कोई भी मुद्दा हो कंगना उस पर अपनी राय रखने से नहीं चूकती हैं। हाल ही में कंगना अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर हुए विवाद को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं, अब कंगना ने एक बार से बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए बेबाक बयान दिया है।

कंगना ने फिर दिया बेबाक बयान

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने News18 संग एक इंटरव्यू में कई बातों पर चर्चा की है। इस दौरान एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि आपको फिल्म इंडस्ट्री के बहुत सारे लोग पसंद नहीं है और आपको कांग्रेस के लोग भी पसंद नहीं है, तो क्या सिर्फ बीजेपी के लोग अच्छे हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री के लोग पसंद नहीं है।

इंडस्ट्री पर बोलीं कंगना

कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे अच्छे लोग हैं, जो पर्दे पर दिखते हैं उनके अलावा भी अच्छे लोग हैं। कंगना ने कहा कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं, जो अपने काम और नेचर के लिए फेमस हैं, लेकिन उनके बारे में कोई बात नहीं करता। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में मेरे बहुत सारे सहयोगी हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे लोगों की कमी नहीं हैं, जो मुझे इज्जत देते हैं और मेरे साथ बहुत नरम हैं। हालांकि कुछ लोग हैं, जो ‘बदमाश कंपनी’ है।

राहुल गांधी को लेकर भी कही ये बात

इसके आगे कंगना ने राहुल गांधी पर भी बात की। दरअसल, कुछ दिनों पहले कंगना ने न्यूज18 के ही एक इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी को ‘कार्टून’ कहा था। हाल में जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तो कंगना ने कहा कि पहले भले ही कार्टून लगते थे, लेकिन अब पूरा कॉमेडी शो लगते हैं। कंगना ने कहा कि जिस दिन राहुल जी संसद आते हैं, उस दिन हमारा पूरा एंटरटेनमेंट होता है।

फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर हुआ विवाद

गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनी है। इस फिल्म को रिलीज से कुछ ही दिन पहले रोक दिया गया। हालांकि इस पर पहले से विवाद सामने आ रहा था, लेकिन अब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को कुछ बदलाव की शर्तों पर इसे हरी झंड़ी दिखा दी है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म कब रिलीज होगी।

साभार : न्यूज़24

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सेंसर बोर्ड ने कुछ संशोधनों के साथ कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को दी हरी झंडी

मुंबई. कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विरोध का सामना …