शुक्रवार , मई 03 2024 | 04:10:54 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / धार्मिक कार्यक्रमों में भी रुचि लें अशोक गहलोत : योगी आदित्यनाथ

धार्मिक कार्यक्रमों में भी रुचि लें अशोक गहलोत : योगी आदित्यनाथ

Follow us on:

जयपुर. भाजपा के फायर ब्रांड नेता व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अलवर के तिजारा में इस विधानसभा चुनाव की पहली सभा की। बालकनाथ के लिए योगी ने केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी की सरकार यानी ‘डबल इंजन’ की सरकार के फायदे गिनाए। साथ ही, अयोध्या में राम मंदिर, जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और UP के बुलडोजर मॉडल को राजस्थान में लागू करने की बात कर एक तरह से मुद्दों का टेंपो भी सेट कर दिया।

योगी की सभा के साथ ही राजस्थान के विधानसभा चुनावों में तालिबान और हनुमानजी की गदा की भी एंट्री हो गई। भाषण के अंत में योगी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दो सुझाव भी दिए। पहला धार्मिक कार्यक्रमों में रुचि लेने का और दूसरा, भाजपा की ओर से लाए जा रहे परिवर्तनों का वाहक बन आराम करने का। योगी आदित्यनाथ ने कहा- हमने सुना है कि तिजारा विधानसभा सीट से कांग्रेस ने जिसे उतारा है, वह अपने नाम के साथ बड़ी-बड़ी उपमाएं लगाता है। तालिबान का इलाज तो बजरंग बली की गदा के पास ही है। गाजा पट्‌टी में तालिबानी मानसिकता को इजरायल कैसे कुचल रहा है, आप सब देख रहे हैं। गौरतलब है कि तिजारा विधानसभा सीट से कांग्रेस ने इमरान खान को प्रत्याशी बनाया है।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अमेठी से राहुल गांधी और रायबरेली से प्रियंका गांधी करेंगी नामांकन

लखनऊ. सीट से प्रत्याशियों को लेकर तस्वीर जल्द साफ होने जा रही है. सूत्रों के …