गुरुवार , मई 02 2024 | 07:26:40 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / राजस्थान में भाजपा की सरकार लाएंगे तो सम्मान, सुरक्षा और विकास देगी : योगी आदित्यनाथ

राजस्थान में भाजपा की सरकार लाएंगे तो सम्मान, सुरक्षा और विकास देगी : योगी आदित्यनाथ

Follow us on:

जयपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिमी राजस्थान के दौरे पर रहे, इस दौरान सांचौर से भाजपा प्रत्याशी देव जी एम पटेल के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित की. यासत्यपुर की धरती पर पहुंचने पर योगी आदित्यनाथ का 51 किलो की माला से स्वागत किया गया. योगी आदित्यनाथ ने जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए राम-राम के साथ संबोधन की शुरुआत की, और राम-राम के साथ ही अपने संबोधन को पूरा किया.

योगी ने संबोधन में कहा कि सांचौर की धरती श्री गोधाम पथमेड़ा और नंदी शाला गोलासन अपने आप में एक पावन धरा है, जिस धरती पर जहां गायों की पूजा होती है. वह पवित्र धरा होती है. मंच पर बैठे साधु संतों का अभिवादन करते हुए कहां की यह चुनाव राजस्थान के साथ-साथ देश के भविष्य को बदलने का चुनाव है, देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की बुलंदियों को छू रहा है. दुनिया में भी मोदी जी का सम्मान है, कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान हर मामले में पिछड़ता जा रहा है.

बीजेपी की सरकार सम्मान सुरक्षा और विकास देगी

इसलिए राजस्थान में भी डबल इंजन की सरकार लानी है पेपर और अत्याचार को लेकर बोलते हुए कहा की माफियाओं पर भी बुलडोजर चल सके. इसलिए मैं आवाहन करने आया हूं. भाजपा की सरकार लाएंगे तो सम्मान सुरक्षा और विकास देगी. इसलिए 25 नवंबर को सांचौर में देवजी भाई को राष्ट्रवाद के लिए देश के लिए सुरक्षा के लिए भाजपा को वोट करना है.

भ्रष्टाचार में राजस्थान को नंबर वन बना दिया 

विकास की बात करें गो तस्करी की रोकने की बात करें तो हर क्षेत्र में राजस्थान पीछे है, लेकिन अपराध और भ्रष्टाचार में राजस्थान को नंबर वन बना दिया है. इसलिए राजस्थान में डबल इंजन की सरकार की जरूरत है, अयोध्या में रामलला विराजमान हो रहे हैं. जहां डबल इंजन की सरकार होती है, वहां अच्छे परिणाम लाती है, जनता से पुछते हुए कहा की कांग्रेस की सरकार होती तो क्या अयोध्या में राम मंदिर बन जाता.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा के हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर की हार्ट अटैक से मौत

लखनऊ. हाथरस संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर (66) का 24 अप्रैल की …