शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 05:49:15 AM
Breaking News
Home / खेल / टॉप्स ने पी.वी. सिंधु के कोच को वित्तीय सहायता को मंजूरी दी

टॉप्स ने पी.वी. सिंधु के कोच को वित्तीय सहायता को मंजूरी दी

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय (एमवाईएएस) के मिशन ओलंपिक सेल (एमओसी) ने गुरुवार, 2 मार्च को दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु के अपने कोच विधि चौधरी और फिटनेस ट्रेनर श्रीकांत मदापल्ली को उनके साथ ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप, स्विस ओपन और स्पेन मास्टर्स में जाने हेतु वित्तीय सहायता देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी।

इस वित्तीय सहायता में उनके वीजा, हवाई किराया, यात्रा, रहने, ठहरने एवं भोजन की लागत शामिल होगी और उन्हें अन्य खर्चों के लिए दैनिक भत्ता भी प्रदान किया जाएगा। बैठक के दौरान, एमओसी ने भारतीय निशानेबाज और विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेता अनीश भानवाला के जर्मनी में विदेशी कोच राल्फ शुमान के अधीन प्रशिक्षण के प्रस्ताव को भी मंजूरी दे दी। वह कुल 28 दिनों तक सुहल में प्रशिक्षण लेंगे और मार्च के अंतिम सप्ताह में वहां के लिए उड़ान भरने वाले हैं।

टॉप्स वित्तीय सहायता में अनीश के कोच, प्रशिक्षण एवं गोला-बारूद की लागत के साथ-साथ उनका हवाई किराया, वीजा, यात्रा, रहने, ठहरने और भोजन की लागत भी शामिल होगी।

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आईपीएल में फिर क्रिकेट कमेंट्री करते हुए दिखेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से क्रिकेट …