शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 01:11:56 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / आगरा के प्रसिद्ध लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. लाखन सिंह की ट्रेन हादसे में मौत

आगरा के प्रसिद्ध लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. लाखन सिंह की ट्रेन हादसे में मौत

Follow us on:

लखनऊ. आगरा के जाने माने लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. लाखन सिंह गालव की आज सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई। ये हादसा उस समय हुआ जब वे अपनी बेटी को स्टेशन छोड़ने के लिए गए थे। बताया  गया है कि अचानक उनका पैर फिसला और वे ट्रैक पर गिर गए। इस दौरान ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई।  हादसे की जानकारी मिलते ही आरपीएफ और परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। चिकित्सक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यहां हुआ हादसा
लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. लाखन सिंह गालव का क्लीनिक आरबीएस कॉलेज के सामने हैं। पुष्पांजलि हॉस्पिटल में भी उनकी ओपीडी चलती है। बताया गया है  कि आज सुबह वे अपनी बेटी को छोड़ने के लिए राजा की मंड़ी रेलवे स्टेशन गए थे। यहां पर उनका पैर किसी चीज में उलझ गया और वे फिसलकर रेलवे ट्रैक पर गिर गए। जब तक वे संभलते तब तक ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई।

परिवार में मचा कोहराम
लेप्रोस्कोपिक सर्जन का शरीर दो हिस्सों में बट गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। आगरा के तमाम चिकित्सक और उनके शुभचिंतक मौके पर पहुंच गए। आरपीएफ ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दो बेटियां और बेटा भी डॉक्टर
डॉक्टर लाखन सिंह गालव का आवास खंदारी क्षेत्र में है। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। तीनों ही चिकित्सक हैं।  डॉक्टर लाखन सिंह गालव ने उदयपुर मेडिकल कॉलेज से  एमबीबीएस और एमएस की थी।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …