शुक्रवार , मई 03 2024 | 02:57:53 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने पर गोंडा के युवक को बुरी तरह पीटा, हुई मौत

बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने पर गोंडा के युवक को बुरी तरह पीटा, हुई मौत

Follow us on:

पटना. यौन शोषण के आरोपों से घिरे कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने पर बिहार के भोजपुर में हरियाणा के बाउंसरों ने गोंडा के एक युवक को पीट-पीट मरणासन्न कर दिया। इसके बाद उसे ट्रेन में बैठा दिया। मनकापुर पहुंचने पर गंभीरावस्था में रेलवे सुरक्षा बल ने उसे निजी अस्पताल भेजा। जहां हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कटराबाजार थाना क्षेत्र के मनिकापुर पहाड़ापुर गांव निवासी प्रदीप सिंह ने बताया कि उसके चाचा बलवंत सिंह (34) बिहार प्रांत के आरा जिले के कोईलावर के कुल्हरिया टोल प्लाजा पर सुपरवाईजर की नौकरी करते थे। शनिवार को वह ट्रेन से गोंडा आ रहे थे, रास्ते में उनकी हालत बिगड़ गई। ट्रेन के मनकापुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों की सूचना पर मौके पर पहुंचे निरीक्षक आरपीएफ उदयराज ने उन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां से नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान बलवंत की मौत हो गई।

प्रदीप के मुताबिक वह चाचा के शव को घर ले आए और अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच उसके चाचा की पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें कुल्हरिया टोल प्लाजा के प्रबंधक के बाउंसर उसके चाचा की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। प्रदीप ने बताया कि जब टोल प्लाजा पर चाचा के सहकर्मियों से बातचीत की गई तो पता चला कि वहां शनिवार को टोल प्लाजा के प्रबंधक से सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोपों पर उसके चाचा की बातचीत हो रही थी। जिस पर उसके चाचा ने सांसद बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन किया तो टोल प्लाजा से प्रबंधक के बाउंसर उसके चाचा को एक मकान पर लाद ले गए और चोरी का आरोप लगाकर पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया।

उसके मुताबिक बाउंसरों ने पिटाई के बाद उसके चाचा को गोंडा आने वाली ट्रेन में लाद दिया। हरियाणा के बाउंसरों की पिटाई से बलवंत की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। कटराबाजार के प्रभारी निरीक्षक करुणाकर पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। घटनास्थल बिहार प्रांत का है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, पार्टी दे सकती है टिकट

पटना. बिहार में चल रही सियासी अटकलों के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने भाजपा …