शुक्रवार, मई 17 2024 | 05:32:58 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / फरार अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर लोगों ने किया पथराव

फरार अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर लोगों ने किया पथराव

Follow us on:

पटना. खगड़िया के गोगरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी द्वारा गठित विशेष छापेमारी दल पर शुक्रवार की देर रात्रि रामपुर में असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया। विशेष छापेमारी दल पर हमले में कई पुलिस पदाधिकारी व कर्मी घायल हो गए हैं। कई मामले में फरार चल रहे अभियुक्त मोहम्मद सोनू को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोगरी के निर्देश पर पकड़ने के लिए पुलिस ने रामपुर स्थित उसके घर की घेराबंदी की। घेराबंदी के बाद फरार चल रहे अभियुक्त मोहम्मद सोनू को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई। लेकिन गिरफ्तार अभियुक्त को छुड़ाने के लिए उनके घर के कई लोग कानून को अपने हाथ में लेकर पुलिस पदाधिकारी व कर्मी पर ही हमला बोल दिया। पुलिस पर हुए हमले में सोनू के घर एवं आसपास के पुरुष महिला शामिल हो गए एवं जमकर रड और ईट पत्थर चलाया।

पुलिस कर्मियों को बंधक बनाकर रखा
इस हमले में पुलिस अवर निरीक्षक दीपक कुमार का सिर फट गया, पुलिस अवर निरीक्षक राजीव कुमार का हाथ फैक्चर हो गया, पुलिस अवर निरीक्षक लाल बिहारी यादव कनपट्टी मे गंभीर चोटे आई हैं। साथ ही पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार की कलाई में गंभीर चोटें आई तथा कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस पर हमला करने वाले हमलावरो ने घर का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया एवं विशेष छापेमारी अभियान में शामिल पुलिस अधिकारी एवं कर्मी को कुछ देर तक बंधक बनाकर रखा। बाद में अतिरिक्त बल की सहायता से विशेष छापेमारी के लिए गए पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों को मुक्त कराया गया।

8 नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज
इस मामले में पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार ने आवेदन देकर गोगरी थाना में 8 नामजद व पांच अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। पुलिस पर हमला करने वाले कई हमला कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर गोगरी थाना भी लाया गया है। वहीं गोगरी अनुमंडल पुलिस कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार देर रात एक अभयुक्त की गिरफ्तारी का विरोध करते अभियुक्त के परिवार द्वारा पुलिस पर हमला किया गया था। जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। प्राथमिकी में दर्ज अन्य लोगों को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लव जिहाद : मुस्लिम सहेलियों की सहायता से करवाया दलित नाबालिग युवती का अपहरण

पटना. बिहार के बाढ़ के पंचशील क्षेत्र में मुस्लिम सहेलियों ने ही नाबालिग दलित युवती …