बुधवार , मई 08 2024 | 01:14:27 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / कांग्रेस-द्रमुक सरकार ने किये 12,000 करोड़ रुपये का घोटाला : अमित शाह

कांग्रेस-द्रमुक सरकार ने किये 12,000 करोड़ रुपये का घोटाला : अमित शाह

Follow us on:

चेन्नई. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार (11 जून) को तमिलनाडु के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने वेल्लोर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की डीएमके-कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. गृह मंत्री ने कहा, “तमिलनाडु में 10 साल तक कांग्रेस-द्रमुक सरकार थी. वह सरकार 12,000 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार और घोटालों में लिप्त थी. 9 वर्षों में, किसी ने भी मोदी सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगाया है.”

अमित शाह ने तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “मुझसे एमके स्टालिन ने पूछा था कि 9 साल में हमारी सरकार ने तमिलनाडु को क्या दिया है तो स्टालिन जी कान खोलकर सुन लें कि कांग्रेस सरकार के समय तमिलनाडु को केवल 90 हजार करोड़ रुपये की सहायता राशि मिली थी. आप तो उस वक्त कांग्रेस के साथ सरकार में भी थे, लेकिन मोदी सरकार में दो लाख 47 हजार करोड़ रुपये की सहायता राशि मिली है.”

अमित शाह ने की मोदी सरकार की सराहना

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने दुनिया के सामने भारत का सम्मान बढ़ाया है. सरकार ने भारत को सुरक्षित भी बनाया है. साथ ही अभी नई संसद भवन का लोकार्पण किया और तमिलनाडु के चोल साम्राज्य के सेंगोल को संसद भवन में स्थापित किया. 2024 में देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है. 2024 में अन्नामलाई जी के नेतृत्व में तमिलनाडु से बीजेपी को लोकसभा की सीटें मिलने जा रही हैं और केंद्र में तमिलनाडु से मंत्री भी बनेंगे.

गृह मंत्री ने कहा कि 10 साल तक डीएमके-यूपीए सरकार में रही, पहले भी 8 साल तक सत्ता में रहे, लेकिन सीएपीएफ, नीट और अन्य परिक्षाओं में तमिलनाडु के बच्चों को तमिल में पेपर लिखने की छूट नहीं थी. अब ऑल इंडिया सर्विसेज, नीट, सीएपीएफ की परीक्षाएंं तमिल भाषा में भी ली जाती हैं.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हिंदू और मुस्लिम में दरार पैदा करने के लिए झूठ फैलाया जा रहा है : माधवी लता

हैदराबाद. लोकसभा चुनाव के चलते तेलंगाना के हैदराबाद में राजनीति चरम पर है। ओवैसी की …