गुरुवार , मई 02 2024 | 09:56:12 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / मोदी सरकार का इजरायल को समर्थन देश के लिए शर्मनाक : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

मोदी सरकार का इजरायल को समर्थन देश के लिए शर्मनाक : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

Follow us on:

नई दिल्ली. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने इजरायल के फिलिस्तीन पर हमले को लेकर प्रेस नोट जारी किया. उन्होंने कहा कि हमास का हमला इजरायल अत्याचारों की स्वाभाविक प्रतिक्रिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की परंपरा को नजरअंदाज करते हुए शोषितों के बजाय उत्पीड़कों का समर्थन किया. यह पूरे देश के लिए शर्मनाक और दुखद है. उन्होंने कहा कि वास्तविकता यह है कि हमास इजरायल युद्ध का असली कारण खुद इजरायल है. फिलिस्तीन सिर्फ अपने ऊपर हुए उत्पीड़न का बचाव कर रहा है.

फिलिस्तीन के लिए दुआ करें मुसलमान

साथ ही अपने लेटर में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा कि इसका समाधान तत्काल युद्ध विराम है. प्रेस नोट में आगे मौलाना रहमानी ने मुसलमानों से अपील की है कि वह तुरंत फिलिस्तीनों के लिए दुआ करें और कुनूत-ए-नजिला पढ़ें.

मुश्किल घड़ी में इजरायल के साथ भारत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को अपने इजरायली पीएम नेतन्याहू से कहा कि इस मुश्किल घड़ी में भारत के लोग उनके देश के साथ दृढ़ता से खड़े हैं. इजरायल के प्रधानमंत्री ने हमास के खिलाफ जवाबी हमलों के बीच प्रधानमंत्री मोदी को फोन कर मामले से अवगत कराया.हमास के चरमपंथियों ने इजरायल की दक्षिणी सीमा पर हमले कर सैकड़ों इजरायलियों को मार दिया था.

भारत आतंकवाद के खिलाफ: पीएम मोदी

इसके साथ ही पीएम मोदी ने इजरायल में भारतीय नागरिकों की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया. नेतन्याहू ने मोदी को पूरे सहयोग का आश्वासन दिया. वहीं पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा कि मैं प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के फोन कॉल के लिए और मौजूदा हालात पर जानकारी देने के लिए उन्हें शुक्रिया अदा करता हूं. भारत की जनता इस मुश्किल घड़ी में मजबूती से इजरायल के साथ खड़ी है. भारत आतंकवाद की स्पष्ट रूप से निंदा करता है.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस और गांधीजी ने मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए चलाया था असहयोग आंदोलन

जो इतिहास हमें पढ़ाया जाता है, उसको पढ़कर ऐसा लगता है कि देश को स्वतंत्रता …