शनिवार , मई 04 2024 | 05:36:54 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / टेबल पर रखी शराब, सामने योगी आदित्यनाथ को देख माफी मांगने लगे मेहमान

टेबल पर रखी शराब, सामने योगी आदित्यनाथ को देख माफी मांगने लगे मेहमान

Follow us on:

वाराणसी. शहर में जी-20 की बैठक चल रही है। इस बैठक के लिए लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर भी वाराणसी में ही मौजूद है। बैठक के लिए शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। बैठक में शामिल होने के लिए जी-20 देशों के प्रतिनिधि भी शहर में आए हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सीएम योगी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में विदेशी डेलीगेट्स के सामने सीएम योगी दिखाई दे रहे हैं।

सीएम योगी और विदेशी डेलीगेट्स की जो फोटो वायरल हो रही है वह होटल ताज की है। सीएम योगी होटल ताज में डिनर कर रहे विदेशी मेहमानों को अगवानी कर रहे थे। उसी समय एक टेबल पर बैठी दो विदेशी डेलीगेट्स ने सीएम योगी के कान के कुंडल की की तारीफ की। वहीं, टेबल पर शराब की बोतल भी रखी हुई है। इस फोटो के आधार पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग कहानियां चल रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि शराब पीते पकड़े जाने पर विदेशी महिलाओं ने कान पकड़ कर माफी मांगी। मातृभूमि समाचार इस फोटो/वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इससे पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को वाराणसी में ही थी। वाराणसी में आयोजित टिफिन बैठक में कहा कि आज का नया भारत मैत्री निभाना जानता है तो दुश्‍मन की मांद में घुसकर जवाब देने में भी सक्षम है। देश की आंतरिक और बाहरी सीमाएं आज पूरी तरह से सुरक्षित हैं। 2014 से पहले भारत में सरकार के प्रति अविश्वास और आक्रोश का भाव था। मगर बीते नौ साल में बदलते भारत की तरक्की को हर कोई महसूस कर रहा है। पूरी दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्रा ने भारत की बढ़ती ताकत का अहसास कराया है। भारतीय जनता पार्टी भारत के उत्‍थान और दुनिया के मंच पर मानवता के कल्याण के लिए काम कर रही है।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी पर निर्णय देने वाले जज को विदेश से मिल रही हैं धमकियाँ

लखनऊ. बरेली में जज रवि कुमार दिवाकर को फोन पर जान से मारने की धमकी …