शनिवार , मई 04 2024 | 12:37:52 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत, अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने वाले को देगा 10 लाख रुपए

राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत, अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने वाले को देगा 10 लाख रुपए

Follow us on:

मुंबई. अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म ओएमजी 2 ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 का धमाकेदार शुरुआत के बावजूद इस फिल्म को ठीक-ठाक ओपनिंग मिली है। समीक्षकों ने भी फिल्म की काफी सराहना की है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में सुधार देने को मिल सकता है। इस बीच फिल्म को लेकर विरोध भी तेज हो गया है। अमित राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म स्कूलों में यौन शिक्षा के विषय पर आधारित है। यह फिल्म समाज के एक वर्ग की भावनाओं को ठेस पहुंचाती नजर आ रही है। ऐसे में राष्ट्रीय हिंदू परिषद ने फिल्म में भगवान शिव के दूत के किरदार के लिए अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने या थूकने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

इनाम की घोषणा हिंदू संगठन के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने की थी। संगठन के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को आगरा में अक्षय कुमार का पुतला और फिल्म के पोस्टर भी जलाए। बता दें कि अक्षय कुमार ने फिल्म में भोलेनाथ के दूत की भूमिका निभाई है। पाराशर के मुताबिक, फिल्म ‘भगवान की छवि को धूमिल करती है।’ संगठन ने ओएमजी 2 पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए मांगें पूरी नहीं होने पर और विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है। गौरतलब है कि ओएमजी 2 तब से विवादों में है, जब से निर्माताओं ने इसके पोस्टर जारी किए हैं। सीबीएफसी में फिल्म की शिकायत के बाद इस फिल्म पर कई कट लगाने के निर्देश दिए गए थे।

साथ ही, बोर्ड ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। कई संशोधनों और सेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी के बाद अब यह फिल्म थिएटर्स तक पहुंच चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला गदर 2 से है। सनी देओल की इस फिल्म ने पहले दिन जबर्दस्त कलेक्शन किया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …