शुक्रवार , मई 03 2024 | 05:52:22 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / योगी आदित्यनाथ के दौरे के दौरान विस्फोट से 2 हुए घायल

योगी आदित्यनाथ के दौरे के दौरान विस्फोट से 2 हुए घायल

Follow us on:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोंडा जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। दोपहर 2:40 पर ऐली परसोली के पास बने हेलीपैड पर सीएम योगी का हेलीकॉप्टर लैंड किया। सीएम योगी के साथ जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी गोंडा आए थे। सीएम योगी के साथ भिखारीपुर सकरौर तटबंध का निरीक्षण किया और मंडलीय, जिला स्तरीय व सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ आगामी बाढ़ को लेकर की गई तैयारियों के संबंध में समीक्षा की।वहीं सीएम के तटबंध के दौरान बैठक स्थल के ठीक बगल में बने पंडाल में कॉफी मशीन फट गई।

एलआईयू विभाग में तैनात आदित्य के हाथ में चोट लगी है, जो घायल हुआ है साथ ही काफी मशीन ऑपरेटर को भी गंभीर चोटें लगी है। कॉफी मशीन ऑपरेटर को गोंडा जिलाधिकारी की गाड़ी के माध्यम से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। वहीं सीएम के कार्यक्रम में कमिश्नर, डीआईजी, डीएम और एसपी काफिले के साथ जाने के लिए दौड़ते नजर आए। सीएम योगी ने कहा कि इस बार प्रदेश में औसत के हिसाब से कम बारिश हुई है। हमने जलशक्ति मंत्री और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की है। भिखारीपुर सकरौरा तटबंध पर किए जा रहे मरम्मत कार्य का जलशक्ति मंत्री के साथ निरीक्षण कर जानकारी ली है।

जन प्रतिनिधियों के साथ अफसर लगे
इस बार प्रदेश में औसत से कम वर्षा हुई है। नेपाल में बारिश और बैराजों से पानी छोड़ने के चलते जलस्तर बढ़ा है। जन और धन की हानि न हो इसके पूरे इंतजाम किये गए हैं। तटबंधों की सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। राहत को लेकर तैयारी है। सरकार और प्रशासन किसी भी संकट और संभावित खतरे के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जनप्रतिनिधियों के साथ अफसर लगातार समन्वय बनाए हुए हैं।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी पर निर्णय देने वाले जज को विदेश से मिल रही हैं धमकियाँ

लखनऊ. बरेली में जज रवि कुमार दिवाकर को फोन पर जान से मारने की धमकी …