बुधवार, मई 22 2024 | 06:54:40 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल लाने वाले उ.प्र. के खिलाड़ियों को मिलेंगे 3 करोड़ : योगी आदित्यनाथ

एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल लाने वाले उ.प्र. के खिलाड़ियों को मिलेंगे 3 करोड़ : योगी आदित्यनाथ

Follow us on:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुलन्दशहर के ट्रांसपोर्ट नगर में हो रहे ‘नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन’ को संबोधित करने पहुंचे. जहां बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने महिला सम्मेलन को संम्बोधित किया. इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में महिलाओं में भाग लिया.

बुलन्दशहर के ट्रांसपोर्ट नगर में हो रहे ‘नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन’ में राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, सांसद महेश शर्मा, एमएलसी नरेन्द्र भाटी सहित जनपद के सभी विधायक मौजूद रहे. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से 208 करोड़ की 104 योजनाओं का लोकार्पण किया. इसके साथ ही सीएम योगी ने 426 करोड़ की 152 परियोजनाओं का शिलान्यास करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी.

एशियन गेम्स में मेडल जीतने वाले राज्य के खिलाड़ियों पर पैसे की बारिश

‘नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन’ के दौरान सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ बोले ‘यूपी की बेटी पारुल चौधरी और अनु रानी ने एशियन गेम्स में दुनिया में यूपी का नाम रोशन किया है.’ सीएम योगी ने ऐलान किया कि एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल पाने वाले यूपी के खिलाड़ियों को 3 करोड़, रजत पदक जीतने वालों को 1.50 करोड़ और कांस्य पदक वाले खिलाड़ियों को 75 लाख रुपये पुरस्कार और नौकरी दी जाएगी.

डिप्टी एसपी बनेंगी पारुल और अनु

उन्होंने इसके साथ ही पारुल और अनु को डिप्टी एसपी बनाए जाने का ऐलान कर दिया. सीएम योगी ने कहा यूपी में जो महिलाओं की सुरक्षा में सेंधमारी करेगा उसे भी पाताल से ढूढ लाएंगे. उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश में नारी सुरक्षा से रामराज स्थापना की शुरुआत होगी. उन्होंने इस दौरान पहले की सरकारों पर हमलावर होते हुए कहा कि यूपी में 2017 से पहले अराजकता था, लेकिन अब दंगाई तख्ती डालकर जान की भीख मांगते नजर आते हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपके द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि शासन को योजनाएं भेजते हैं और डबल इंजन की सरकार सामुहिक रूप से प्रयास करती है और योजना सामने आती है, जिससे उसका लाभ हर एक को मिलता है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर सभी को नवरात्रों की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नारी शक्ति अधिनियम मील का पत्थर साबित होने जा रहा है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आयकर विभाग को जूता कारोबारियों के पास से मिली करोड़ों रुपए की नगदी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आगरा में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने तीन जूता व्यापारियों के यहां …