मंगलवार , मई 07 2024 | 05:52:33 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / देश के ज्यादातर मुस्लिम पहले हिंदू ही थे : बृजभूषण शरण सिंह

देश के ज्यादातर मुस्लिम पहले हिंदू ही थे : बृजभूषण शरण सिंह

Follow us on:

लखनऊ. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को पॉस्को केस (POSCO Case) में राहत मिलने के बाद उनका बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि ज्यादातर मुसलमानों के पूर्वज हिंदू थे. दरअसल, वो उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान बीजेपी सांसद ने ये टिप्पणी की है. यूपी के फैजाबाद और देवीपाटन मंडल का इतिहास बताते हुए बृजभूषण ने दावा किया कि देश के ज्यादातर मुस्लिम पहले हिंदू ही थे. साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया कि बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज बीजेपी से जुड़ रहा है.

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने किया कार्यक्रम आयोजित

गोंडा में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की तरफ से ये कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें बृजभूषण का धूमधाम से स्वागत किया गया. उन्हें भारी भरकम माला पहनाई गई. कार्यक्रम में बृजभूषण ने मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां गिनाईं और पहलवानों से विवाद पर कुछ नहीं बोले. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि देश में मोदी लहर चल रही है और पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाएगी.

पॉस्को एक्ट में मिली राहत

उधर, महिला पहलवानों की ओर से लगाए गए आरोपों पर दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह को पॉस्को केस में राहत दी है. पुलिस ने इस एक्ट को रद्द करने की सिफारिश की है. वहीं, यौन उत्पीड़न को लेकर अपनी चार्जशीट फाइल कर दी है. सरकार ने पहलवानों को आश्वासन दिया था कि 15 जून तक आरोप पत्र दाखिल कर दिया जाएगा, जिसके बाद आंदोलन स्थगित कर दिया गया था. ये पहलवान नाबालिग समेत 7 महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

यादव परिवार के करीबी पूर्व मंत्री राज किशोर सिंह भाजपा में हुए शामिल

लखनऊ. पूर्वांचल के बाहुबली नेता माने जाने वाले राजकिशोर सिंह ने अपने भाई बृज किशोर …