गुरुवार , मई 02 2024 | 06:42:02 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / भगवान नहीं हैं हनुमान, वो सिर्फ भक्त : मनोज मुंतशिर

भगवान नहीं हैं हनुमान, वो सिर्फ भक्त : मनोज मुंतशिर

Follow us on:

मुंबई. प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) अपने रिलीज के समय से ही विवादों में हैं. फिल्म के डायलॉग को लेकर मनोज मुंतशिर की पहले से ही आलोचना हो रही थी और अब उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हो गई हैं. मनोज ने कहा है कि हनुमान जी भगवान नहीं थे. मनोज के इस बयान पर अब लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

दरअसल, मनोज ने आज तक को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि बजरंग बली भगवान नहीं हैं, भक्त हैं, हमने उनको भगवान बनाया बाद में. मनोज की इस इंटरव्यू की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की जा रही है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें चुप रहने की सलाह दे रहे हैं. आपको बता दें कि सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है. सोमवार को फिल्म की कमाई 70 फीसदी से घट गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन ने सोमवार को सिर्फ 9 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले वीकेंड तो अच्छी कमाई कर ली थी, लेकिन जैसे-जैसे फिल्म को लेकर विवाद बढ़ रहे हैं, ऐसा लग रहा है मानो लोगों की दिलचस्पी फिल्म देखने में खत्म हो गई है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

मुंबई. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान …