रविवार , अप्रेल 28 2024 | 05:39:25 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / बिहार में शराब तस्करों ने की छापेमारी करने गए दारोगा की कुचलकर हत्या

बिहार में शराब तस्करों ने की छापेमारी करने गए दारोगा की कुचलकर हत्या

Follow us on:

पटना. बिहार में शराबबंदी के बाद भी तस्करों के हौंसले बुलंद हैं। शराब माफिया को किसी का डर नहीं है और खुलेआम शराब की सप्लाई करते हैं। बेगूसराय से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां शराब की खेप पकड़ने आई पुलिस टीम पर तस्करों ने हमला बोल दिया। माफिया ने अपनी गाड़ी से रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। इस घटना में एक होमगार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गया है।यह घटना बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र में स्थित छतौना पुल के पास की है। नावकोठी थाने के एक दरोगा खमास चौधरी को सूचना मिली कि कार से शराब की बड़ी खेप आने वाली है। शराब की खेप को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भी मुस्तैद हो गई है और दरोगा ने अपनी टीम के साथ छतौना पुल के पास चेकिंग शुरू कर दी।

शराब तस्करों ने पुलिस टीम पर किया हमला

पुलिस ने शराब से भरी कार को रोकने की कोशिश की तो तस्करों ने अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और सड़क पर खड़े दरोगा और होमगार्ड के एक जवान को कुचल दिया। बाकी पुलिस कर्मियों ने इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई। शराब माफिया के हमले में एसआई खमास चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, होमगार्ड के घायल जवान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

शराब से भरी कार का मालिक हिरासत में

इस घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच बढ़ाते हुए छापा मारा और कार के मालिक को हिरासत में ले लिया है, लेकिन अभी तक कार नहीं मिली है। पुलिस कार और शराब की खेप को लेकर गाड़ी मालिक से कड़ाई से पूछताछ कर रही है। बिहार में भले ही शराबबंदी है, लेकिन इसके बाद भी शराब तस्कर अपनी मनमानी कर रहे हैं। शराब माफिया के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस कर्मियों को भी अपना निशाना बना रहे हैं।

साभार : न्यूज़24

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब आरजेडी की सांप्रदायिक सद्भाव में आस्था नहीं है, इसलिए छोड़ रहा हूँ पार्टी : वृषिण पटेल

पटना. लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे में कथित मनमानी से उभरा राजद नेताओं का असंतोष …