शनिवार , मई 04 2024 | 06:40:27 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / 15 अगस्त को भारतीय दूतावासों पर फहराएंगे खालिस्तानी झंडा : गुरपतवंत सिंह पन्नू

15 अगस्त को भारतीय दूतावासों पर फहराएंगे खालिस्तानी झंडा : गुरपतवंत सिंह पन्नू

Follow us on:

टोरंटो. सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत को तोड़ने की धमकी दी है। आतंकी पन्नू ने इस बार भारतीय दूतावासों को निशाना बनाने व भारत के राजनायकों का नाम लेकर धमकाया है। वहीं, कुछ दिन पहले पन्नू ने वीडियो जारी कर गृहमंत्री अमित शाह व विदेश मंत्री सुब्रह्मण्यम जयशंकर के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही थी।

आतंकी पन्नू ने वीडियो में धमकी देते हुए कहा कि इस 15 अगस्त को विदेश में भारतीय दूतावासों पर खालिस्तानी झंडा फहराया जाएगा। यह झंडे अमेरिका, कनाडा, यूके और ऑस्ट्रेलिया के भारतीय दूतावासों पर फहराने के लिए कहा गया है। वहीं पन्नू बार-बार कनाडा के राजनायक संजय कुमार वर्मा, अमेरिका के तरनजीत सिंह संधू और ऑस्ट्रेलिया में मनप्रीत वोहरा को आतंकी निज्जर की हत्या का आरोपी बता कर युवाओं को उकसा रहा है। इतना ही नहीं, उसने अब राजनायकों के नाम लेकर धमकी भी दी है कि यह तीनों SFJ के निशाने पर हैं।

विश्व में भारतीय दूतावासों को बंद करवाने की धमकी
इस वीडियो में पन्नू बार-बार विदेशों में बने भारतीय दूतावासों को बंद करवाने की धमकी दे रहा है। कुछ दिन पहले उसने वीडियो जारी गृहमंत्री व विदेश मंत्री की विदेश में जानकारी देने वालों को 1.25 लाख डॉलर इनाम देने की भी बात कही थी।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पाकिस्तानी व्यापारियों ने शहबाज शरीफ से किया भारत से व्यापार शुरू करने का अनुरोध

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में व्यापारी वर्ग के लोगों ने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से व्यापार को बढ़ावा देने …