मंगलवार, मई 21 2024 | 08:00:19 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / मुस्लिम समुदाय भी चाहता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करे अयोध्या में बनने वाली मस्जिद का शिलान्यास

मुस्लिम समुदाय भी चाहता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करे अयोध्या में बनने वाली मस्जिद का शिलान्यास

Follow us on:

लखनऊ. राम मंदिर के भूमि पूजन की तरह अयोध्या का मुस्लिम समाज धन्नीपुर मस्जिद का शिलान्यास भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से करवाना चाहता है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और मस्जिद बनाने के लिए एकड़ जमीन दी है. मुस्लिम समाज का तर्क है कि राम मंदिर के भूमि पूजन की तरह प्रधानमंत्री को मस्जिद का भी भूमि पूजन करना चाहिए.

राम जन्मभूमि मंदिर
अयोध्या प्रधानमंत्री द्वारा इंडिया से भारत किए जाने के बाद जिस प्रकार से पूरे देश का विकास हो रहा है. अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण हो रहा है, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी 2024 को राम जन्मभूमि मंदिर में मूर्ति की स्थापना करेंगे, जिसको लेकर मुस्लिम समाज भी खुश है. मुस्लिम समाज के बुद्धजीवों का कहना है कि अयोध्या 22 जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर में मूर्ति स्थापना कर शुभारंभ करने आ रहे हैं. इसको लेकर मुस्लिम समाज की मांग है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा धनीपुर की मस्जिद का शिलान्यास किया जाए. वह उन्हीं के हाथों से उसका उद्घाटन भी किया जाए.

मोहम्मद इस्माइल अंसारी अध्यक्ष इंडियन मुस्लिम लीग का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री अयोध्या में शुभ अवसर पर आ रहे हैं. हमारा उनसे यह निवेदन है कि वो मस्जिद का भी कार्य शुरू कर दें यह हमारी दिली इच्छा है. इसके अलावा नजमुल हसन गनी का कहना है कि जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे ठीक उसी तरह वो धनीपुर की मस्जिद का भी अपने हाथों उद्घाटन करें.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आयकर विभाग को जूता कारोबारियों के पास से मिली करोड़ों रुपए की नगदी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आगरा में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने तीन जूता व्यापारियों के यहां …