शुक्रवार , मई 03 2024 | 05:26:36 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / पुलिस अधिकारी, लालू प्रसाद यादव के लिए छाता लेकर खड़े दिखे

पुलिस अधिकारी, लालू प्रसाद यादव के लिए छाता लेकर खड़े दिखे

Follow us on:

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव मंगलवार को अपने पैतृक गांव फुलवरिया पहुंचे हुए थे। यहां वीआईपी कल्चर की एक झलक दिखाई दी। लालू के लिए छाता पकड़े एक पुलिस अधिकारी की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, यहां सुबह से बारिश हो रही थी। ऐसे में लोग छाता लेकर पहुंचे थे। लालू यादव के साथ भी कई समर्थक मौजूद थे और उन्हें बारिश से बचाने के लिए छाता खोलकर रखे हुए थे।

वहीं, उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी। मौके पर मीडिया कर्मी भी मौजूद थे। इसी दौरान डीएसपी स्तर के पुलिस अधिकारी हथुआ एसडीओपी अनुराग कुमार को मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। दरअसल, लालू यादव को बारिश से बचाने के लिए हथुआ एसडीओपी अनुराग कुमार ने भी छाता पकड़ रखा था। उनकी ऐसी कई तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं।

लालू ने पत्नी राबड़ी देवी के साथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

फुलवरिया पहुंचने के बाद घर से कुछ ही दूरी पर स्थित पंच मंदिर में लालू यादव ने अपनी पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ पूजा-अर्चना की। लगातार हो रही वर्षा के बीच भी लालू प्रसाद यादव का काफिला फुलवरिया पहुंचते ही समर्थकों में उत्साह देखने को मिला। यहां पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था की थी।

वर्षा की परवाह किए बिना समर्थक लालू प्रसाद यादव को एक झलक देखने के लिए बेकरार दिखे। फुलवरिया आने के बाद उन्होंने पंच मंदिर में करीब आधे घंटे तक पूजा-अर्चना की। इस दौरान काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे। इससे पहले उन्होंने थावे दुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। बताया जाता है कि पूजा-पाठ के बाद वे अपने घर भी जाएंगे। जहां स्थानीय लोगों से मुलाकात भी कर सकते हैं। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हथुआ में एसडीपीओ अनुराग कुमार, फुलवरिया थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजद में लोकतंत्र खत्म होने का आरोप लगा जेडीयू में शामिल हुए पूर्व सांसद बुलो मंडल

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद रहे बुलो मंडल गुरुवार (18 अप्रैल) को जेडीयू …