शनिवार, मई 18 2024 | 05:05:50 PM
Breaking News
Home / राज्य / राजस्थान / ईसाई बन चुका था पाकिस्तान पहुंच चुकी अंजू का पूरा परिवार

ईसाई बन चुका था पाकिस्तान पहुंच चुकी अंजू का पूरा परिवार

Follow us on:

जयपुर. राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाली अंजू अपने प्रेमी के लिए पति और बच्चों को छोड़कर भारत से पाकिस्तान पहुंच गई. अब इस मामले में अपर दीर ​​जिला पुलिस अधिकारी मुश्ताक खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तमाम जानकारी दी. मुश्ताक अहमद का कहना है कि पाकिस्तान आई इस महिला के पास तीन महीने का विजिट वीजा है. अंजू तीन साल से फेसबुक पर अपर दीर ​​निवासी नसरुल्लाह के साथ रिलेशनशिप में थी.

अंजू को मिली पुलिस सुरक्षा 

उन्होंने बताया कि महिला को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है. भारतीय महिला की उम्र 35 साल है जबकि नसरुल्लाह की उम्र 29 साल है. वह खुद यह बात कबूल चुकी हैं कि नसरुल्लाह से प्यार करती हैं. वहीं, डीर जिले के एसपी के मुताबिक, 21 अगस्त को अंजू पाकिस्तान से वापस चली जाएगी. महिला की सुरक्षा में पुलिस तैनात की गई है. अंजू ने भी पाकिस्तान से अपना वीडियो जारी करते हुए कहा कि वह जल्द ही भारत वापस लौटेंगी.

मामा ने की परिवार के बारे में बात 

वहीं, अंजू के मामा ने यूपी तक से बातचीत में बताया कि अंजू की पढ़ाई यूपी में ही हुई है. उन्होंने कहा कि अंजू की मां की शादी मध्य प्रदेश के मेहुना में हुई थी और उनके पिता टेलर का काम करते थे.

धर्म परिवर्तन को लेकर क्या बोले अंजू के मामा 

धर्म परिवर्तन को लेकर अंजू के चचेरे मामा ने कहा कि उनके परिवार ने ईसाई धर्म अपना लिया था. लड़की की शादी भी ईसाई धर्म में ही कराई थी. राजस्थान में अंजू की शादी कराई थी और उनके शादी से उन्हें दो बच्चे हैं एक बेटी (11 साल) और एक बेटा.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बहला कर हजारों का धर्मांतरण कराने वाला बोला, हिम्मत है तो औरों को रोक के दिखाओ

जयपुर. राजस्थान के भरतपुर के एक होटल में रविवार को धर्मांतरण का कार्यक्रम चल रहा …