मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 12:14:08 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सेंसर बोर्ड से हरी झंडी न मिलने के कारण कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट टली

सेंसर बोर्ड से हरी झंडी न मिलने के कारण कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट टली

Follow us on:

मुंबई. बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को बड़ा झटका लगा है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट के अब पोस्टपोन होने की खबरें आ रही हैं। ताजा खबर के मुताबिक अब फिल्म 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी। खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज को लेकर सिख समुदाय द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के कारण मेकर्स ने रिलीज डेट को टालने का फैसला लिया है। हालांकि अभी इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया हैं।

कब रिलीज होगी कंगना की फिल्म?

खबरों की मानें तो फिलहाल फिल्म को लेकर हो रहे विरोध की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को 6 सिंतबर से टाल दिया गया है। अब फिल्म 6 तारीख को रिलीज नहीं हो सकेगी। हालांकि अब फिल्म कब रिलीज हो पाएगी इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

सेंसर बोर्ड से भी नहीं मिली हरी झंडी

फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट लेने में भी अड़चनें आई हैं। सीबीएफसी ने फिल्म में कुछ कट्स लगाने का सुझाव दिया है और सर्टिफिकेशन प्रक्रिया पर विचार जारी है, इसलिए फिल्म को अभी तक सर्टिफिकेट नहीं मिला है और इसे नियमों के अनुसार ही जारी किया जाएगा। इस वजह से भी हो सकता है कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को टालने की फैसला लिया है ताकि वो सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के सर्टिफिकेट ले सकें। इस पूरे घटनाक्रम ने फिल्म की रिलीज से जुड़े मुद्दों को फिर से एक बार सामने ला दिया है और ये भी साबित कर दिया है कि फिल्म इंडस्ट्री में सामाजिक और धार्मिक संवेदनशीलता कितनी अहम है। अब देखना ये है कि फिल्म की रिलीज के बाद इसे दर्शकों और सिख समुदाय से किस प्रकार की प्रतिक्रियाएं मिलती हैं।

साभार : न्यूज़24

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अभिनेत्री हिना खान को हुई एक और नई बीमारी

मुंबई. बिग बॉस फेम और कई वेब सीरीज में काम करने वाली अभिनेत्री हिना खान …