सोमवार, मई 13 2024 | 11:59:03 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / गर्भवती पत्नी को तीन तलाक देकर निकाला, 9 बच्चों की है मां

गर्भवती पत्नी को तीन तलाक देकर निकाला, 9 बच्चों की है मां

Follow us on:

लखनऊ. मेरठ के कंकरखेड़ा में शराबी पति ने 9 बच्चों की गर्भवती मां को पेट में लात मारकर तीन तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया। महिला की हालत बिगड़ी तो आरोपी शराबी पति घर का ताला लगाकर फरार हो गया। शुक्रवार को पीड़ित महिला अपने 9 बच्चों को लेकर न्याय मांगने एसएसपी दफ्तर पहुंच गई। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने पीड़ित महिला को मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

गांव सिंपावली की रहने वाली साजमा का निकाह करीब 11 वर्ष पूर्व सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव खिवाई निवासी जुल्फिकार के साथ हुआ था। पीड़ित महिला साजमा ने बताया कि उसके नौ बच्चे हैं और वह 6 माह की गर्भवती भी है। महिला का आरोप है कि उसका पति शराबी है महिला ने जब आरोपी पति के शराब पीने का विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ मारपीट कर दी, और उसके पेट में लात मारते हुए तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। आरोपी पति द्वारा पेट में लात मारने के कारण महिला साजमा की हालत बिगड़ गई जिसके बाद महिला का पति घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। महिला ने मामले की जानकारी अपने मायके पक्ष के लोगों को दी, सूचना पाकर पीड़िता के मायके पक्ष के लोग महिला के पास पहुंचे और महिला को थाने ले जाकर आरोपी पति पर कार्यवाही की मांग की।

पीड़िता अपने 9 बच्चों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची

पीड़ित महिला का आरोप है कि थाना पुलिस ने आरोपी पति पर कार्यवाही नहीं की इसी के चलते शुक्रवार को पीड़िता अपने 9 बच्चों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची और आरोपी पति पर सख्त कार्यवाही की मांग की। वही मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने थाना पुलिस को मामले की जांच कर सख्त कार्यवाही का आदेश दिया है।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अखिलेश यादव ने नरेश उत्तम को हटाया, श्याम लाल पाल को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत कल (मंगलवार) को 10 …