गुरुवार , मई 02 2024 | 07:03:57 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समुद्र में लगाई डुबकी, सोशल मीडिया एक्स पर शेयर की तस्वीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समुद्र में लगाई डुबकी, सोशल मीडिया एक्स पर शेयर की तस्वीर

Follow us on:

चेन्नई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार और बुधवार को तमिलनाडु, केरल और लक्षद्वीप के दौरे पर थे. उन्होंने एक्स पर जो फोटो शेयर की उसमें दो लाइफगार्ड पीएम मोदी को स्नॉर्कलिंग करने में मदद कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लक्षद्वीप दौरे की दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने स्नॉर्कलिंग की कोशिश की.

पीएम ने जिस तस्वीर को शेयर किया है उसमें वे बीच पर कुर्सी पर बैठे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने लक्षद्वीप की प्राकृतिक सुंदरता और वहां के एकांत की तारीफ की. एक अन्य तस्वीर में पीएम मोदी ब्लैक कर्ता पजामा पहने बीच पर टहलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक्स पर लिखा कि सुबह-सुबह बीच पर टहलना आनंद के क्षण थे. एक अन्य तस्वीर में बीच पर पीएम मोदी शॉल लिए नजर आए. उन्होंने लिखा कि जो लोग घूमने के प्रेमी हैं उन्हें इस स्थान पर जरूर आना चाहिए. पीएम ने अपने एक्स हैंडल से समुद्र के अंदर की भी तस्वीरें शेयर की, जिसमें मछली भी नजर आ रही है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस और गांधीजी ने मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए चलाया था असहयोग आंदोलन

जो इतिहास हमें पढ़ाया जाता है, उसको पढ़कर ऐसा लगता है कि देश को स्वतंत्रता …