शनिवार , मई 04 2024 | 10:42:22 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सीने में दर्द की शिकायत के बाद अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती

सीने में दर्द की शिकायत के बाद अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती

Follow us on:

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती को आज शनिवार, 10 फरवरी को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को आज सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें लकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता के करीबी का कहना है कि वे बेचैनी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

अस्पताल ने जारी किया बयान
हालांकि, अभिनेता के परिवार के सदस्यों ने उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अस्पताल ने अब अभिनेता के स्वास्थ्य से जुड़ा बयान जारी किया है। स्वास्थ्य सुविधा के अधिकारियों ने कहा कि अभिनेता को सीने में तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। अभिनेता का एमआरआई किया गया और अन्य परीक्षण अभी किए जा रहे हैं।

एमआरआई रिपोर्ट का इंतजार
वहीं अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती को आज सुबह भर्ती कराया गया है और उनका चिकित्सीय मूल्यांकन किया जा रहा है। हम आगे की जानकारी बाद में दे पाएंगे। अभिनेता को सुबह करीब 10.30 बजे अस्पताल लाया गया था। अब एमआरआई की रिपोर्ट का इंतजार है। वे फिलहाल न्यूरो मेडिसिन विशेषज्ञ की देखरेख में आईटीयू में हैं।

पद्म भूषण से सम्मानित हुए थे मिथुन
मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अभिनेता ने इस खबर के बाद अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और बंगाली में एक वीडियो में कहा था, ‘मुझे गर्व है, मैं यह पुरस्कार पाकर खुश हूं। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा। बिना मांगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है। यह बिल्कुल अलग एहसास है। यह बहुत अच्छा एहसास है।’

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …