सोमवार, मई 13 2024 | 11:15:22 AM
Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / हिंसा के विरोध में प्रदर्शन कर रहे सुकांत मजूमदार घायल होने का बाद अस्पताल में भर्ती

हिंसा के विरोध में प्रदर्शन कर रहे सुकांत मजूमदार घायल होने का बाद अस्पताल में भर्ती

Follow us on:

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ कथित यौन शोषण और हिंसा के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन जारी है। हालांकि, उत्तर 24 परगना के बशीरहाट में पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान पुलिस लाठीचार्ज में पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार घायल हो गए। घायल सुकांत मजूमदार को बशीरहाट मल्टी-फैसिलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, यहां भी उनकी हालत में सुधार नहीं हो पाया जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ममता बनर्जी और पुलिस डरी हुई है- मजूमदार 

पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने इससे पहले कहा था कि सीएम ममता बनर्जी और पुलिस डरी हुई है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि संदेशखाली की घटना सामने न आए। यही कारण है कि क्षेत्र में बार-बार धारा 144 लगाई जा रही है। ये इस तरह से लगाया गया कि कोई भी विपक्षी नेता या सामाजिक संगठन वहां नहीं जा सके।

हिंदुओं को गुप्त रूप से प्रार्थना करनी पड़ती है- मजूमदार 

पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा है कि बशीरहाट और पश्चिम बंगाल के कई अन्य स्थानों पर हिंदुओं को गुप्त रूप से प्रार्थना करनी पड़ती है। दुर्गा पूजा के दौरान मूर्ति विसर्जन को ममता बनर्जी पहले ही रोक चुकी हैं, उन्होंने एक बार तारीख में भी बदलाव किया है। यह ममता बनर्जी की गंदी राजनीति है। वह केवल तुष्टीकरण की राजनीति के बारे में सोचती हैं, लोगों के विकास के बारे में नहीं। उन्होंने कहा था कि मैं संदेशखाली जाने की कोशिश करूंगा, देखूंगा कि क्या पुलिस मुझे रोकने की कोशिश करती है। हालांकि, इसके बाद मजूमदार लाठीचार्ज में घायल हो गए।

इस्तीफा दें ममता बनर्जी- भाजपा

पश्चिम बंगाल के संदेशखालि क्षेत्र में महिलाओं के यौन उत्पीड़न के दावों पर विरोध प्रदर्शनों और झड़पों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की है। पार्टी ने आरोप लगाया कि राज्य में जंगलराज कायम है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के शासन में पश्चिम बंगाल में ‘पूर्ण अराजकता व्याप्त’ है और मुख्यमंत्री बनर्जी संदेशखालि में आदिवासी महिलाओं के साथ बलात्कार और उनका शोषण करने वाले अपनी पार्टी के ‘गुंडों’ को संरक्षण दे रही हैं।

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हेलीकॉप्टर पर चढ़ते समय पैर फिसलने से चोटिल हुईं ममता बनर्जी

कोलकाता. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दूसरे दिन ही पश्चिम बंगाल की …