शुक्रवार, अक्तूबर 18 2024 | 08:32:22 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / भाजपा विधायक रमेश मिश्रा ने लिया अपने बयान से यू टर्न

भाजपा विधायक रमेश मिश्रा ने लिया अपने बयान से यू टर्न

Follow us on:

लखनऊ. लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी की करारी हार के बाद अब पार्टी अपनों के निशाने पर आ गई है। जौनपुर के बदलापुर से विधानसभा से विधायक रमेश मिश्रा ने यूपी में 2027 में बीजेपी की सरकार नहीं बनने को लेकर एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा कि अगर केंद्रीय नेतृत्व ने सख्त निर्णय नहीं लिए तो पार्टी को चुनाव में करारी हार झेलनी पड़ सकती है। इसके बाद उनके इस बयान पर जमकर बयानबाजी हो रही है। विपक्ष ने उनके इस बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

अब खबर है कि भाजपा विधायक एक बार फिर वीडियो के जरिए अपने इस बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वीडियो को तोड़-मरोड़कर पेश किया है। सपा के लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना छोड़ दें। यूपी में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी और हमारी सरकार को आने से कोई रोक नहीं पाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास को लेकर हम लोग लगातार काम कर रहे हैं।

जनता को गुमराह करके लोकसभा चुनाव जीता

भाजपा विधायक सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि संविधान खत्म करने और आरक्षण की बात करके जनता को गुमराह करके लोकसभा चुनाव जीता है। सपा और कांग्रेस के लोग जनता को कितना भी बरगला दे इस बार वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएंगे। 2027 में प्रदेश में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बनेगी। उन्होंने एक बार फिर कहा कि 2027 में बीजेपी सरकार को आने से कोई रोक नहीं पाएगा।

किसी षड्यंत्र का हिस्सा तो नहीं विधायकों के बयान

सूत्रों की मानें तो पार्टी में इस बात को लेकर चर्चा है कि इस प्रकार के बयान किसी षड्यंत्र का हिस्सा तो नहीं है। पार्टी ये मानकर चल रही है कि यह सब कुछ प्रदेश सरकार को अस्थिर करने के लिए किया जा रहा है। ऐसे में पार्टी ने अपने स्तर पर इसको लेकर गोपनीय जांच शुरू कर दी है। पार्टी यह पता लगा रही है कि इस प्रकार के बयानों के पीछे किसका हाथ है। पार्टी आलाकमान विधायकों के इस प्रकार के बयान को लेकर अहसज है। इसके साथ ही पार्टी अभी भी लोकसभा चुनाव में मिली हार के कारणों पर मंथन कर रही है।

साभार : न्यूज24

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बहराइच में मारे गए हिन्दू युवक के पोस्टमार्टम में मिले हैवानियत के निशान

लखनऊ. इस समय देश में यूपी के बहराइच हिंसा की चर्ची चारों तरफ हो रही …