सोमवार , अगस्त 15 2022 | 10:06:18 PM
Breaking News
Home / राज्य / गुजरात / अहमदाबाद टाइम पत्रिका की विश्व के 50 महानतम स्थानों की सूची में शामिल, शाह ने जताई प्रसन्नता

अहमदाबाद टाइम पत्रिका की विश्व के 50 महानतम स्थानों की सूची में शामिल, शाह ने जताई प्रसन्नता

Follow us on:

अहमदाबाद (मा.स.स.). केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने देश के पहले यूनेस्को वर्ल्ड हैरीटेज शहर अहमदाबाद के टाइम पत्रिका की विश्व के 50 महानतम स्थानों की सूची में शामिल होने पर देशवासियों को बधाई दी है ।

अपने ट्वीट्स में अमित शाह ने कहा कि प्रत्येक भारतीय और विशेष रूप से गुजरात के लोगों के लिए ये अत्यंत गर्व व हर्ष की बात है कि भारत के पहले UNESCO World Heritage शहर, अहमदाबाद को अब टाइम पत्रिका द्वारा “2022 के विश्व के 50 महानतम स्थानों” की सूची में शामिल किया गया है। इस उपलब्धि पर मैं सभी को बधाई देता हूँ।

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने कहा कि 2001 से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गुजरात में जो विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने की नींव रखी गयी यह उसी का परिणाम है। अहमदाबाद का साबरमती रिवरफ्रंट हो या साइंस सिटी, मोदी जी ने हमेशा Next-Gen इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने और भारत को भविष्य के लिए तैयार करने पर जोर दिया है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अमित शाह ने किया एएमसी तथा पश्चिम रेलवे के विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास

अहमदाबाद (मा.स.स.). केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने अपनी गुजरात यात्रा के दूसरे …