बुधवार , मई 01 2024 | 01:43:20 PM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / लश्कर के संस्थापक सदस्य आतंकवादी मुफ्ती कैसर फारूख की पाकिस्तान में हत्या

लश्कर के संस्थापक सदस्य आतंकवादी मुफ्ती कैसर फारूख की पाकिस्तान में हत्या

Follow us on:

इस्लामाबाद. 26/11 मुंबई टेरर अटैक के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी हाफिज सईद के सबसे करीबी माने जाने वाले मुफ्ती कैसर फारूक को कराची में अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. कैसर फारूक लश्कर के संस्थापक सदस्यों में से एक था और हाफिज सईद का बेहद करीबी सहयोगी था.

पाकिस्तान के डॉन अखबार ने पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि 30 वर्षीय कैसर फारूक को समानाबाद इलाके में एक धार्मिक संस्थान के पास गोली मार दी गई. इस शूटआउट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के मोस्ट वांटेड आतंकवादी कैसर फारूक की हत्या का सीसीटीवी फुटेज है.

हालांकि, मातृभूमि समाचार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही गोली चलाई जाती है, अन्य लोग छिपने के लिए भागते हैं, जबकि जिस व्यक्ति को गोली लगती है, वह नीचे गिर जाता है. जिस शख्स को गोली लगी, उसे लेकर दावा है कि वह कैसर फारूक नाम का मोस्ट वांटेड आतंकवादी है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पाकिस्तानी व्यापारियों ने शहबाज शरीफ से किया भारत से व्यापार शुरू करने का अनुरोध

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में व्यापारी वर्ग के लोगों ने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से व्यापार को बढ़ावा देने …