शनिवार, मई 18 2024 | 11:00:21 PM
Breaking News
Home / खेल / चोट लगने के कारण हार्दिक पांड्या विश्व कप से हुए बाहर

चोट लगने के कारण हार्दिक पांड्या विश्व कप से हुए बाहर

Follow us on:

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 से टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट लगने के वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए है. पुणे में बांग्लादेश और इंडिया के बीच मैच खेला गया था, जिस मुकाबले के दौरान हार्दिक पांड्या को चोट लग गई थी. सबको उम्मीद थी कि हार्दिक पांड्या जल्द ठीक होकर मैदान में वापसी करेगें लेकिन अब उनके पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने की पक्की ख़बर आ गई है. हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसका उन्होंने  बेहद इमोशनल कैप्शन दिया है. इस पोस्ट के जरिए पांड्या ने फैंस को शुक्रिया किया और बाकी मैच के लिए टीम इंडिया को स्पोट करने की बात कही है.

हार्दिक पांड्या ने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ”इस बात को मानना कठिन है कि मैं विश्व कप के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेल पाऊंगा. मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा. आप सभी को शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. यह टीम मेरे लिए बेहद खास है और मुझे यकीन है कि आप हमारी वजह से गर्व महसूस करेंगे.”

हार्दिक पांड्या की जगह कृष्णा
चोट लगने के वजह से टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 से पूरी तरह से बाहर हो गए है. अभी भी टीम इंडिया के लींग राउड के दो मैच बाकी है. अब हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम इंडिया में प्रसिध्द कृष्णा को शामिल किया जाएगा. प्रसिध्द कृष्णा वर्ल्ड कप में पहली बार खेलेगें. इससे पहले प्रसिध्द कृष्णा ने अभी तक इंडिया के लिए 17 वनडे मैच खेले है.  जिसमें  29 विकेट लिए है.  कृष्मा ने इंडिया के लिए 27 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैच खेला था.

हार्दिक का परफोर्मेंस
हार्दिक पांड्या ने इस वर्ल्ड कप में कुल 5 विकेट लिए. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ के मैच में हार्दिक पांड्या को बेटिंग का मौका मिला था. जिसमें उन्होने नाबाद 11 रन बनाए थे.  गौरतलब है कि पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी.  इसके बाद से ही वे प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं. हार्दिक न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैचों का हिस्सा नहीं थे.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

डोप टेस्ट न देने के आरोप में नाडा ने बजरंग पूनिया को किया सस्पेंड

नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक के ब्रॉन्ज मेडल विजेता बजरंग पूनिया पर नेशनल एंट्री डोपिंग एजेंसी …