बुधवार , मई 01 2024 | 04:54:12 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / हिन्दू छात्रा पर हमला करने वाला मुस्लिम युवक गिरफ्तार

हिन्दू छात्रा पर हमला करने वाला मुस्लिम युवक गिरफ्तार

Follow us on:

लखनऊ. मोदीनगर के जगतपुरी कॉलोनी में शाम चार बजे के आसपास ट्यूशन जा रही 15 वर्षीय कक्षा 9 की छात्रा पर तलवार से ताबड़तोड हमला कर घायल करने वाले आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया। नगर की जगत पुरी कालोनी निवासी छात्रा पर तलवार से ताबड़ तोड़ वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। लोगों ने मौके से आरोपी शौकीन को पकड़कर उसकी धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि रिपोर्ट पर कर ली गई थी। उन्होंने बताया कि सुबह 3 बजे शौकीन को मेडिकल परीक्षण हेतु सीएचसी मोदीनगर लाया गया था।सीएचसी का एक गेट बन्द होने के कारण बाहर उतारकर पैदल ही अन्दर लाया जा रहा था, तो उसने मौका पाकर पुलिसकर्मी की सर्विस पिस्टल छीनकर भागने लगा। पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक मोदीनगर द्वारा आत्मरक्षार्थ एवं अन्य पुलिसकर्मियों की सुरक्षार्थ दो राउंड फायरिंग की गई। जिसमें एक गोली अभियुक्त शौकीन के दाहिने पैर में घुटने के पास लगी है। अभियुक्त शौकीन को गिरफ्तार कर कब्जे से पिस्टल बरामद की गई है। घायल को गजियाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लाल सड़क को देखकर दंग रहे लोग

आरोप शौकीन ने छात्रा दिव्या पर ताबड़तोड़ तलवार से वार किए थे। हमला इतना भयंकर था कि दिव्या के शरीर से खून की धार निकल गई। जिस कारण कॉलोनी की सड़क पूरी तरह से लाल हो गई। इतना ही नहीं दिव्या हमले से बचने के लिए भागी भी थी।

खाना देने को लेकर विवाद की खबर आ रही सामने

बताया जा रहा है कि शौकीन पौने चार बजे के आसपास संजय के घर पहुंचा और दिव्या से खाना मांगा। दिव्या ने खाना दे दिया। इसके बाद खाने को लेकर कुछ विवाद हो गया। इसके बाद दिव्या ट्यूशन जाने की बात कहकर घर से निकल गई। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह छात्रा की गतिविधियों पर नजर रखता था। उसे टोकता रहता था। वह उसके परिजनों से भी दिव्या को स्कूल भेजने से मना करता था।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …