शनिवार , मई 04 2024 | 10:15:02 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर हड्डी में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर हड्डी में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती

Follow us on:

हैदराबाद. तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर अस्पताल में भर्ती हुए हैं। बताया जा रहा है कि केसीआर के कूल्हे की हड्डी की हड्डी में चोट है। केसीआर का इलाज यशोदा अस्पताल में चल रहा है। खबर है कि उन्हें गुरुवार आधी रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल 10 घंटे के बाद कुछ परीक्षण करने की संभावना है। जानकारी मिली है कि वह कल रात एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में गिर गये थे। बता दें कि केसीआर 2014 में तेलंगाना के गठन के बाद से ही राज्य के मुख्यमंत्री थे। सूत्रों ने कहा कि चिकित्सक भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष राव (69) की स्थिति का आकलन कर रहे हैं और सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है।

चुनाव नतीजों के 6 दिन बाद हादसा

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर के साथ यह दुर्घटना तब हुई जब उनकी पार्टी बीआरएस को कांग्रेस से तेलंगाना विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। इस चुनावमें बीआरएस ने कुल 119 विधानसभा सीटों में से 39 सीटें ही हासिल कीं हैं, जबकि सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को 64 सीटें मिलीं हैं। हालांकि, बीआरएस अध्यक्ष ने सिद्दीपेट जिले के गजवेल विधानसभा क्षेत्र से अपने निकटतम भाजपा नेता एटाला राजेंदर को 45,031 वोटों के अंतर से हराया। लेकिन, केसीआर कामारेड्डी से हार गए, यह उनका दूसरा निर्वाचन क्षेत्र था। केसीआर की सेहत को लेकर तेलंगाना बीआरएस एमएलसी के. कविता ने ट्वीट कर बताया, “बीआरएस सुप्रीमो केसीआर गारू को मामूली चोट लगी है और फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं। आप सभी के समर्थन और शुभकामनाओं से पिताजी जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाएंगे।”

पीएम मोदी ने की स्वस्थ होने की कामना 

वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के गिरकर चोटिल होने पर चिंता जताई और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मोदी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “यह जानकर व्यथित हूं कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को चोट लगी है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।” केसीआर के नाम से लोकप्रिय के. चंद्रशेखर राव को गुरुवार रात गिरने के बाद हैदराबाद के एक निजी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भर्ती कराया गया है। उनकी हड्डी टूटने की आशंका है। केसीआर (69) भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष हैं। चिकित्सकों का एक दल राव की स्थिति का आकलन कर रहा है।

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जय श्री राम नहीं सिर्फ अल्लाहु अकबर बोलो, हिन्दू युवक की तोड़ी नाक

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुधवार को ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने पर …