शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 02:03:18 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर महाराष्ट्र दौरे पर, उद्धव ठाकरे गुट नाराज

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर महाराष्ट्र दौरे पर, उद्धव ठाकरे गुट नाराज

Follow us on:

मुंबई. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के महाराष्ट्र दौरे से राजनीति गरमा गई है। शिवसेना उद्धवा ठाकरे गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि उनके इस दौरे से यहां की राजनीति पर कोई असर नहीं होगा। यहां महाविकास आघाड़ी मजबूत है। संजय राउत ने कहा कि तेलंगाना के सीएम केसीआर का महाराष्ट्र की राजनीति पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। अगर वे इसी तरह ड्रामा करेंगे तो वह तेलंगाना भी खो देंगे। राउत ने कहा कि नुकसान के डर से केसीआर महाराष्ट्र तो आ गए, लेकिन उनके 12-13 मंत्री/सांसद कल कांग्रेस में शामिल हो गए। यह केसीआर और कांग्रेस के बीच की लड़ाई है। महाराष्ट्र में MVA गठबंधन मजबूत है।

इससे पहले, केसीआर सोलापुर के पंढरपुर में श्री विट्ठल रुक्मिणी मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। राव का तीर्थनगरी का दौरा आषाढ़ी एकादशी से दो दिन पहले हुआ।  भारत राष्ट्र समिति के एक नेता ने बताया कि केसीआर और उनके कैबिनेट सहयोगी 600 वाहनों के काफिले में सोमवार को पंढरपुर पहुंचे। केसीआर की यात्रा महाविकास अघाड़ी (एमवीए) नेताओं द्वारा महाराष्ट्र में गंभीर दबाव डालने के पीछे उनके इरादों पर सवाल उठाने के कुछ दिनों बाद हुई है, जिसमें कहा गया है कि इससे भाजपा के खिलाफ विपक्ष की एकता की कोशिश कमजोर हो जाएगी।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हिंदू और मुस्लिम में दरार पैदा करने के लिए झूठ फैलाया जा रहा है : माधवी लता

हैदराबाद. लोकसभा चुनाव के चलते तेलंगाना के हैदराबाद में राजनीति चरम पर है। ओवैसी की …