शुक्रवार , मई 03 2024 | 10:06:17 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / चुनाव प्रचार के दौरान हादसे का शिकार होते-होते बचे केसीआर के बेटे

चुनाव प्रचार के दौरान हादसे का शिकार होते-होते बचे केसीआर के बेटे

Follow us on:

हैदराबाद. तेलंगाना सरकार में मंत्री और सीएम केसीआर के बेटे केटीआर राव निजामाबाद जिले में आगामी चुनाव को लेकर प्रचार कर थे। केटीआर गुरुवार को उस समय एक बड़े हादसे का शिकार हो गए, जब उनकी कार के अचानक ब्रेक लग गए और वह कार की छत से नीचे गिरने से बाल-बाल बच गए। हालांकि, उनके साथ मौजूद कुछ लोग कार से सीधा नीचे गिर गए। फिलहाल इस मामले में किसी के गंभीर रूप से चोटिल होने की खबर सामने नहीं आई है।

कई कार्यकर्ता गिरे नीचे

दरअसल, केटीआर निजामाबाद में कार की छत पर खड़े होकर पार्टी का प्रचार कर रहे थे। अचनाक उनकी कार के ब्रेक लग गए और कार की छत का बैरिकेड टूट गया। जिससे केटीआर का संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिरने से बच गए। हालांकि, इस स्थिति में उनके साथ बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं, दूसरी और उनके साथ मौजूद पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता सीधा नीचे गिर गए। सोशल मीडिया पर सामने आए दुर्घटना के वीडियो में केटीआर को अपने हाथों से संतुलन बनाते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके आसपास के कुछ लोग वाहन से नीचे गिर गए।

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि केटीआर की कार एक पतली गली से गुजर रही है। उनके साथ पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद होते हैं। इसके अलावा सड़क पर समर्थक गाड़ी के साथ-साथ दौड़ रहे थे और केटीआर कार की बैरिकेड वाली छत से लोगों का अभिवादन कर रहे थे। गाड़ी के अचानक रुकते ही केटीआर और अन्य नेता एक-दूसरे पर गिर पड़े। बता दें कि इस दुर्घटना के बाद केटीआर कोडंगल में एक रोड शो के लिए निकल गए। केटीआर ने गुरुवार को आगामी 30 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए सिरसिलिया विधानसभा क्षेत्र के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।

साभार : न्यूज़24

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जय श्री राम नहीं सिर्फ अल्लाहु अकबर बोलो, हिन्दू युवक की तोड़ी नाक

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुधवार को ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने पर …