शुक्रवार , मई 03 2024 | 04:39:17 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / रॉबर्ट वाड्रा पत्नी प्रियंका गांधी को संसद में देखना चाहते हैं

रॉबर्ट वाड्रा पत्नी प्रियंका गांधी को संसद में देखना चाहते हैं

Follow us on:

नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भाजपा पर हमला बोला है। वाड्रा ने कहा कि विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. 2024 के आम चुनाव में एनडीए को कड़ी टक्कर देगा। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए मुकाबला आसान नहीं होगा। वाड्रा ने इस बीच प्रियंका गांधी के संसद जाने पर भी बयान दिया।

प्रियंका गांधी के पास सांसद बनने की योग्यता

वाड्रा ने आगे प्रियंका गांधी के संसद में भेजने की बात उठाई। उन्होंने कहा कि प्रियंका संसद में होनी चाहिए। उनके पास सभी योग्यताएं हैं। वह बहुत अच्छा काम करेंगी। रॉबर्ट ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी उन्हें स्वीकार करेगी और उनके लिए बेहतर योजना बनाएगी।वाड्रा के बयान के बाद से कांग्रेस द्वारा प्रियंका गांधी को संसद भेजने की अटकलें लगने लगी हैं।

मणिपुर जल रहा और स्मृति ईरानी कर रही राजनीति

रॉबर्ट वाड्रा ने भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मणिपुर जल रहा है और मंत्री जी को राजनीति करनी है। वाड्रा ने कहा, स्मृति ईरानी संसद में मेरे बारे में नकारात्मक बात उठा रहीं थी, जबकि मैं संसद में भी नहीं हूं। लोकसभा में गौतम अडानी के साथ मेरी तस्वीर दिखाई गई, लेकिन मणिपुर पर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में सबसे अधिक त्रिपुरा में पड़े 78% वोट

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म हो चुका है. दूसरे चरण …