शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 03:18:22 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / कांग्रेस प्रियंका गांधी को लोकसभा चुनाव लड़ाने की जगह भेज सकती है राज्यसभा

कांग्रेस प्रियंका गांधी को लोकसभा चुनाव लड़ाने की जगह भेज सकती है राज्यसभा

Follow us on:

नई दिल्ली. 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बनाई बड़ी रणनीति। प्रियंका गांधी को लेकर बड़ा फैसला लेने वाली कांग्रेस? कहा जा रहा है कि, लोकसभा चुनावों और उससे पहले कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी को बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी में है। इस बीच, अब यह सवाल उठने लगा है कि, क्या लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी? क्या राज्यसभा भेजी जाएंगी प्रियंका गांधी?

ख़बरों के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के रास्ते राज्यसभा भेजी जा सकती हैं प्रियंका गांधी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को राज्यसभा भेज सकती है। तो ऐसे में आइए अब हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताते है कि, अगर प्रियंका गांधी को राज्यसभा भेजा जाएगा तो अमेठी और रायबरेली में कांग्रेस की तरफ से कौन चुनाव लड़ेगा? क्या सोनिया गांधी एक बार फिर से रायबरेली से लड़ेंगी चुनाव? क्या अमेठी और रायबरेली से गांधी परिवार का ही कोई सदस्य लड़ेगा लोकसभा का चुनाव?

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

निर्वाचन आयोग ने सुरजेवाला पर 48 घंटे तक चुनाव प्रचार करने पर लगाई रोक

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला पर चुनाव आयोग …