सोमवार , मई 06 2024 | 10:32:17 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / मोदी-योगी की तारीफ पर गुस्साए ड्राइवर ने दूल्हे के चाचा को कुचला

मोदी-योगी की तारीफ पर गुस्साए ड्राइवर ने दूल्हे के चाचा को कुचला

Follow us on:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र (Vindhyachal Police Station) के महोखर गांव में राजनीति की चर्चा से नाराज ड्राइवर ने बोलेरो गाड़ी से कुचलकर कर अधेड़ शख्स की हत्या करने के बाद फरार हो गया. इसके बाद ग्रामीणों ने शव को मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर और अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. इस मामले में आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शादी समारोह से बोलेरो गाड़ी में पांच लोग बैठ कर लौट रहे थे. इसी दौरान राजनीति को लेकर चर्चा हुई, जिसमें ड्राइवर भी शामिल हुआ. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कुछ गरमागरम हो गई. बोलेरो में बैठे चार लोग अपने घर आने पर उतर गए तो वहीं कुछ दूर जाने के बाद ड्राइवर ने दूल्हे के चाचा को जबरन गाड़ी से उतारा और जाने को कहा. जब चाचा ने कहा कि ऐसे तुम्हें जाने नहीं दूंगा तो ड्राइवर ने गाड़ी चाचा के ऊपर चढ़ा दी और उन्हें रौंदते हुए चला गया, जिससे चाचा की मौके पर ही मौत हो गई.

मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर लगाया जाम

इसके बाद नाराज ग्रामीणों और परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया, जिसके चलते मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग बाधित रहा. लोग मौके पर डीएम-एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे. मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर से बात नहीं बनी तो अपर पुलिस अधीक्षक और अपर जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर उनसे प्रार्थना पत्र लिया. साथ ही उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया.

पूरे मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

50 साल के राजेश धर दुबे अपने भाई राकेश दुबे के लड़के की शादी में इसी बोलेरो गाड़ी से मिर्जापुर गए हुए थे. बोलेरो गाड़ी में ही बैठे उनके रिश्तेदार ने बताया कि राजनीति को लेकर बहस हुई थी, जिससे नाराज ड्राइवर ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. वहीं मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि परिजनों से तहरीर भी यही है और यह हत्या का मामला है कार्रवाई की जाएगी.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने बृजभूषण की जगह उनके पुत्र करण भूषण सिंह को दिया टिकट

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने कैसरगंज लोकसभा सीट (kaiserganj Lok Sabha Seat) से गुरुवार को …