रविवार , अप्रेल 28 2024 | 08:47:51 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / मुसलमान, मुस्लिम लड़कियों के लिए बनाये अलग स्कूल : मौलाना अरशद मदनी

मुसलमान, मुस्लिम लड़कियों के लिए बनाये अलग स्कूल : मौलाना अरशद मदनी

Follow us on:

लखनऊ. अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने फिर कई बड़े बयान जारी किए हैं। उन्होंने इजरायल-गाजा युद्ध से लेकर बढ़ती सांप्रदायिकता तक पर बयान दिया। वह यहीं पर नहीं रुके, मदनी मुसलमानों से मुस्लिम लड़कियों के लिए अलग स्कूल बनाने की भी मांग करते नजर आए। आइए जानते हैं उनके दिए बयानों के बारे में।

मुस्लिम लड़कियों के लिए अलग स्कूल की मांग 

अगर कोई मुस्लिम लड़का किसी गैर मुस्लिम लड़की के साथ नाजायज संबध बनाता है तो वो लानती है , और इस्लाम इसकी इजाजत नहीं देता। इसी तरह कोई हिंदू किसी मुस्लिम लड़की के साथ ऐसा करता है तो भी नाकबिले बर्दाश्त है, लेकिन ऐसा हो रहा है। उन्होंने कहा कि ये पूरी रणनीति के साथ हो रहा है और उनके पास सबूत है कि मुस्लिम लड़कियों को मुर्दत(गैर मुस्लिम) बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म में तो एक जाति की शादी दूसरी जाति में नहीं हो सकती, तो फिर मुस्लिम लड़कियों को क्यो टारगेट किया जा रहा है। मुसलमानों को चाहिए कि वो मुस्लिम लड़कियों के लिए अलग स्कूल बनाए।

फिलिस्तीन आजाद होकर रहेगा- मदनी

मदनी ने कहा कि फिलिस्तीन और इजराइल की जंग की वजह से आज सांप्रदायिकता में ज्यादा गर्मी आ गई है। इजराइल द्वारा आज फिलिस्तीन के लोगों को गुलाम बनाया गया है और वो अपनी आजादी की जंग लड़ रहे हैं। मदनी ने कहा कि आजादी के लिए अपनी कुर्बानी देनी पड़ती है। किसी मुल्क की आजादी दूध पीकर नहीं मिलती बल्कि मरने मारने से मिलती है। बच्चे मर रहे है, महिलाएं मर रही है, दुख होता है लेकिन सच्चाई यही है आजादी के लिए तो कुर्बानी देनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि फिलिस्तीन आजाद होकर रहेगा।

मोहन भागवत से मिले थे मदनी

जो लोग सांप्रदायिकता के नारे लगाते है, उन्हे सोचना चाहिए कि इससे मुल्क बर्बाद हो जाएगा। देश को इस तरफ बढ़ने से रोका जाए। आज हालात ये हो गए है कि किसी की जरा सी गाड़ी टकरा जाए तो एक दूसरे को कत्ल कर देते है। जब देश का कानून है, संविधान है, तो अपना काम करेगा। मदनी ने बताया कि 4 साल पहले उनकी RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात हुई थी। वहां मदनी ने झारखंड का जिक्र किया था लेकिन उनकी बात को सुना अनसुना कर दिया गया।

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …