गुरुवार , मई 09 2024 | 07:41:27 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / रोकने पर बालू माफिया ने ट्रैक्टर चढ़ाया, दरोगा की मौत, एक जवान घायल

रोकने पर बालू माफिया ने ट्रैक्टर चढ़ाया, दरोगा की मौत, एक जवान घायल

Follow us on:

पटना. बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. हर रोज हत्या, लूट बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं. अपराधी मस्त पुलिस पस्त हैं. बदमाशों में पुलिस का खौफ समाप्त हो रहा है. अब तो अपराधी पुलिस वालों को भी निशाना बना रहे हैं. शराब तस्कर और बालू माफिया पुलिसकर्मियों की हत्या कर रहे हैं. उनके सिर में गोली मार रहे हैं. अपनी गाड़ी से कुचल रहे हैं.

बिहार के जमुई के गरही थाना क्षेत्र के महुलिया टांड़ गांव के पास तेज रफ्तार अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार थानाध्यक्ष और एक जवान को रौंद दिया. इसके बाद थानाध्यक्ष की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जवान की हालत गंभीर है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक दरोगा की पहचान सीवान जिले के रहने वाले प्रभात रंजन के रूप में हुई है. प्रभात रंजन जमुई जिले के गरही थाने में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात थे. वह गुप्त सूचना के आधार पर अवैध बालू खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने गए थे.

गुप्त सूचना के बाद करने गए थे कार्रवाई

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह प्रभात रंजन को गुप्त सूचना मिली कि मोहली टांड़ नदी से बालू तस्कर बालू का उठाव कर रहे हैं. इसके बाद वह होमगार्ड जवान राजेश कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर छापेमारी के लिए निकल गए. महोलियाटांड़ के पास उन्होंने अवैध बालू लेकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और थानाध्यक्ष और जवान को कुचलते हुए फरार हो गया.

होमगार्ड जवान भी गंभीर

इसके बाद दोनों को गंभीर हालत में जमुई सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर मृत्युंजय कुमार ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया. होमगार्ड जवान को प्रारंभिक इलाज के बाद एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. प्रभात रंजन 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर थे.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, पार्टी दे सकती है टिकट

पटना. बिहार में चल रही सियासी अटकलों के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने भाजपा …