रविवार, मई 19 2024 | 05:04:56 AM
Breaking News
Home / राज्य / जम्मू और कश्मीर / माहौल बिगाड़ने के लिए मंदिर को निशाना बनाकर फेंका गया ग्रेनेड

माहौल बिगाड़ने के लिए मंदिर को निशाना बनाकर फेंका गया ग्रेनेड

Follow us on:

जम्मू. जिले की सुरनकोट तहसील मुख्यालय पर शरारती तत्वों ने कृष्ण एंव शिव मंदिर को निशाना बना कर ग्रेनेड से हमला कर माहौल बिगाड़ने की साजिश की। हमले में मंदिर के आंगन का फर्श सीढि़यां और छत को नुकसान पहुंचा है जबकि मूर्तियां पूरी तरह सुरक्षित हैं। धमाका होते ही वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। लोगों में आतंकी हमले की आशंका पैदा हो गई।

नजदीक में रहने वाले कुछ लोग भी मौके पर पहुंच गए। सेना व पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सुरक्षा बलों ने मौके पर पहुंच कर इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षा बढ़ा दी गई हैा। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने तत्काल फारेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुला लिया जो इस बात की जांच कर रही है कि यह धमाका किस प्रकार का था और इसमें किस प्रकार के विस्फोटक का प्रयोग किया गया ।

एलओसी के नजदीक और संवेदनशील इलाका होने के कारण सुरक्षाबल जांच में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं। सुरनकोट नगर परिषद के उपाध्यक्ष एंव भाजपा नेता संजय केसर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि धमाका रात करीब नौ बजे हुआ। जब किसी ने मंदिर में ग्रेनेड फेंका, जो मंदिर की छत से टकरा कर आंगन में गिर कर फट गया। केसर का कहना है कि आतंकवाद के दौर में भी कभी मंदिर पर कोई हमला नहीं हुआ।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी, उसके पास भी परमाणु बम है : फारूक अब्दुल्ला

जम्मू. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) पर …