रविवार , मई 05 2024 | 03:46:56 PM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / कमलनाथ ने मध्य प्रदेश पुलिस को खुलेआम दी चेतावनी

कमलनाथ ने मध्य प्रदेश पुलिस को खुलेआम दी चेतावनी

Follow us on:

भोपाल. उज्जैन जिले की महिदपुर विधानसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने आम सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला. कमलनाथ ने महाकाल लोक (Mahakal Lok) से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) द्वारा की गई घोषणाओं को मंच से उठाया. इस दौरान उज्जैन संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक और कांग्रेस (Congress) के कई नेता मौजूद थे.

उज्जैन के महिदपुर विधानसभा सीट लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी के खाते में आ रही है. इसी विधानसभा सीट को जीतने के लिए इस बार कांग्रेस पूरी ताकत लगा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को महिदपुर में आम सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि अब चुनाव को 5 महीने बचे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सब की याद आ रही है. कमलनाथ ने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार में किसान, युवा, महिला सभी परेशान है. व्यापार, उद्योग, अर्थव्यवस्था सब चौपट हो गई है. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि पिछले 18 साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 22000 घोषणाएं की हैं.

महिदपुर में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में कुछ ऐसे विधानसभा क्षेत्र हैं, जहां काफी भ्रष्टाचार है. इन्हीं विधानसभा में शुमार है महिदपुर. महिदपुर में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हो रहा है क्योंकि ऊपर वाले भागीदार बन गए हैं. उन्होंने यहां बीजेपी सरकार पर निशाना साधा.

पुलिस वालों को दी है चेतावनी
कमलनाथ ने मंच से कहा कि महिदपुर में बीजेपी पुलिस, पैसा और प्रशासन का दुरुपयोग कर लोगों को परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस वालों को वर्दी की इज्जत करना सीख लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि कमलनाथ की चक्की देर से चलती है मगर बहुत बारीक पीसती है.

इन मामलों में नहीं जीत सकता सीएम से
कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि नाचने, गाने, घोषणाएं करने और झूठ बोलने के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से नहीं जीत सकता हूं लेकिन सच्चाई के मामले में जरूर जीत जाऊंगा. कमलनाथ ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने किसानों को खाद बीज के लिए परेशान होना पड़ता है, जबकि 15 महीने की सरकार में खाद बीज के लिए एक भी किसान परेशान नहीं हुआ. उन्होंने अपनी उपलब्धि बताते हुए कहा कि 15 महीने में 1000 गौशाला में बनवाई, इसके अलावा माफिया अभियान, शुद्ध के लिए युद्ध आदि कार्रवाई भी की.

कमलनाथ नहीं झूठ नाथ है पूर्व मुख्यमंत्री- कमल पटेल 
शिवराज सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कमलनाथ के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री झूठनाथ है, वे झूठ बोलते हैं. उन्होंने किसानों को धोखा दिया है. किसानों का कर्जा 10 दिन में माफ करने की बात कही थी मगर ऐसा नहीं हुआ. इसके अलावा बेरोजगारी भत्ता सहित कई ऐसी योजना है जो कांग्रेस ने पूरी नहीं की. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को शिवराज सरकार पर आरोप लगाने का कोई अधिकार नहीं है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ जनता से मांग रहे हैं नोट

भोपाल. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे माहौल भी रोमांचक होता जा रहा …