शनिवार, मई 18 2024 | 12:50:29 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में पुलिस को मिली अरुण रेड्डी की 3 दिन की रिमांड

अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में पुलिस को मिली अरुण रेड्डी की 3 दिन की रिमांड

Follow us on:

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए अरुण बी रेड्डी को शनिवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। यहां पुलिस की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने अरुण को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस इससे पूछताछ कर यह जानने की कोशिश करेगी कि वीडियो किसने बनाया था और कब बनाया।

फेक वीडियो एक्स पर पोस्ट करने के पीछे क्या मकसद था। दिल्ली पुलिस की दस सदस्यीय टीम जांच के पांच दिनों से हैदराबाद में ही डेरा डाले हुए है। पुलिस ने अरुण बी रेड्डी के पास से मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया है, जिसकी गहन जांच कर रही है। दोनों इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जांच कर पुलिस पता लेगी कि फेक वीडियो इसने खुद बनाया था अथवा किसी की मदद ली थी या किसी अन्य ने बनाया था।

साभार : दैनिक जागरण

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

किसी पागल ने परमाणु बम लाहौर पर गिराया, तो ….. : मणिशंकर अय्यर

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव की सगर्मियों के बीच कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान को लेकर …