बुधवार , मई 01 2024 | 05:16:39 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / गुलाम नबी आजाद भाजपा में आना चाहें, तो उनका स्वागत है : केशव प्रसाद मौर्य

गुलाम नबी आजाद भाजपा में आना चाहें, तो उनका स्वागत है : केशव प्रसाद मौर्य

Follow us on:

लखनऊ. जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद का वह बयान सुर्खियों में आ गया है, जिसमें उन्होंने कहा कि कश्मीर के मुसलमान पहले हिंदू थे। इसके जवाब में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उन्होंने सही बोला है, गुलाम नबी आजाद भूतपूर्व हिंदू हैं लेकिन हमलोग अभूतपूर्व हिंदू हैं। यदि वह पार्टी में आना चाहते है तो स्वागत रहेगा। पंचायत भवन में आयोजित ब्लॉक प्रमुख और बीडीओ सम्मेलन में आए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकार वार्ता के दौरान यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद में दंगा तुष्टीकरण के चलते हुआ।

पूर्व की सरकारों ने दंगे की रिपोर्ट छिपाई थी लेकिन योगी सरकार ने उसका खुलासा कर दिया। जनता ने उस समय काफी पीड़ा झेली थी। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष 2024 के लोकसभा चुनाव के मैदान में कहीं है ही नहीं। विपक्ष में परिवारवाद का गठबंधन हैं, भ्रष्टाचार का गठबंधन हैं, तुष्टिकरण का गठबंधन हैं। कहा कि देशभर में एकतरफा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही हैं। 24 घंटे, 24 कैरेट 24 की तैयारी हैं। पूरा भारत मोदीमय हैं। तीसरी बार मोदीजी की ही बारी है। समाजवादी पार्टी लगातार हारते हुए समाप्तवादी पार्टी बन रही है।

सपा डूबता हुआ जहाज हैं, बसपा समाप्ति की ओर हैं, कांग्रेस मुक्त भारत हो रहा हैं। इसकी शुरूआत बहुत पहले उत्तर प्रदेश से ही हुई थी। भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाना चाहती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से आह्वान किया हैं कि तुष्टिकरण भारत छोड़ो। भ्रष्टाचार परिवारवाद के कारण होता हैं, इसीलिए भ्रष्टाचार मुक्ति के लिए परिवारवाद की राजनीति खत्म होना आवश्यक हैं। इस दौरान भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी सत्यपाल सिंह सैनी, एमएलसी गोपाल अंजान, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शैफाली सिंह चैहान, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा, मीडिया प्रभारी निमित जायसवाल और राजीव गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …