शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 05:58:26 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तराखंड / पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती ने ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती ने ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

Follow us on:

देहरादून. पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती और ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री आरएन सिंह देव (Cm RN Singh Deo) की बहू अद्रीजा सिंह न्याय के लिए दर-दर भटक रही हैं। अद्रीजा सिंह (Adrija Singh) ने अपने ससुराल पक्ष पर उत्पीड़न और मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है। अद्रीजा सिंह ने आरोप लगाया कि देहरादून पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है और ससुराल पक्ष का साथ दे रही है।

न्याय के लिए भटक रही अद्रीजा सिंह ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से न्याय की गुहार लगाई है। सूत्रों के मुताबिक पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती अद्रीजा सिंह ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ( CM Pushkar Singh Dhami ) से मुलाकात कर आपबीती बताई। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देते हुए भरोसा दिलाया कि आपके साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। इस मामले में सीएम धामी ने DGP को निष्पक्ष जांच कराने के सख्त निर्देश दिए हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचा मामला

खबरों के मुताबिक अद्रीजा सिंह ने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) से भी मदद मांगी है। अद्रीजा का आरोप है कि उत्तराखण्ड पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है। अद्रीजा ने PMO से अपनी और अपने परिवार को सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। अद्रीजा का आरोप है कि 13 मई को वह किसी काम से बाहर गई थी। जब घर लौटी तो घर में नहीं घुसने दिया। घर के कर्मचारियों ने पति अरकेश नारायण के कहने पर ताला लगा दिया।

2017 में हुई थी शादी

पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती अद्रीजा सिंह की शादी साल 2017 में ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री राजेंद्र नारायण सिंह देव के पोते अरकेश सिंह हुई थी। अरकेश सिंह के पिता उदय सिंह देव ओडिशा के बालागीर से पूर्व सांसद और मंत्री रह चुके हैं। पिछले कुछ दिन से अद्रिजा सिहं और अरकेश सिंह के बीच विवाद चल रहा है। अद्रिजा ने ससुराल पक्ष पर उत्पीड़न और अभद्रता जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

साभार : आर भारत

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुस्त हो गई है कांग्रेस, उसमें सत्ता की भूख नहीं रही : हरीश रावत

देहरादून. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने बड़ा बयान …