रविवार , मई 05 2024 | 05:41:41 PM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ खुलेआम पत्रकारों को दी धमकी, की अभद्रता

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ खुलेआम पत्रकारों को दी धमकी, की अभद्रता

Follow us on:

भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ द्वारा पत्रकारों के साथ बुरा व्यवहार करने का मामला सामने आया है। बता दें कि मातंग समाज के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने पत्रकारों को धमकी दी। दरअसल, यहां पत्रकार कार्यक्रम का कवरेज करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने खुले मंच से पत्रकारों को धक्का देकर भागने की बात कही।

कमलनाथ ने कहा कि पत्रकार समाज का कार्यक्रम बिगाड़ने आए हैं। जिसके बाद कमलनाथ के बॉडीगार्ड ने पत्रकारों को धक्का दिया और उन्हें मंच से नीचे भगा दिया। इस घटना के बाद पत्रकारों में गुस्सा है। पत्रकारों की नाराजगी को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं, दूसरी ओर ‘बेरोजगार महा पंचायत’ में अपने भाषण के दौरान कमलनाथ सरकार ने प्रदेश सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने राज्य सरकार को लेकर भी विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि मुझे ताज्जुब होता है कि यहां कैसी सरकार चल रही है? जिस सरकार की प्राथमिकता नौजवान ना हो, उस सरकार को लात मारकर हटाना चाहिए। मैं इन कठोर शब्दों का प्रयोग इसलिए कर रहा हूं क्योंकि आप (युवा) हमारा भविष्य हैं। आज मध्य प्रदेश में कोई निवेश नहीं आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने इन्वेस्टर मीट पर भी निशाना साधा।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ जनता से मांग रहे हैं नोट

भोपाल. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे माहौल भी रोमांचक होता जा रहा …