शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 04:00:17 AM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / पैसे के बदले खिलाड़ियों को नौकरी विवाद में फिर मान के निशाने पर चन्नी

पैसे के बदले खिलाड़ियों को नौकरी विवाद में फिर मान के निशाने पर चन्नी

Follow us on:

 चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने एक बार फिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर निशाना साधा है. मान ने चन्नी पर खिलाड़ी से नौकरी की एवज में 2 करोड़ रुपए मांगने के आरोप को लेकर कहा कि, ‘ये जानकारी 31 मई 2 बजे तक पब्लिक करें, नहीं तो उन्होंने जो दावा किया है, उससे जुड़ी तस्वीर वो खुद जारी करेंगे.’ दरअसल, भगवंत मान ने दो दिन पहले खुले मंच से कहा था कि चन्नी अपने राज में खिलाड़ियों को नौकरी देने के लिए भतीजों-भांजों के पास भेजते थे और उनके रिश्तेदार नौकरी का सौदा करते थे. एक क्रिकेटर को नौकरी के लिए इनके भांजे ने 2 करोड़ देने को कहा था.

वहीं चरणजीत चन्नी ने इस आरोप को बेबुनियाद बताकर खीरिज किया था. बता दें कि, चन्नी ने कहा था कि उन्होंने किसी से भी न तो सीधे और न ही अपने रिश्तेदारों के माध्यम से नौकरी या बदलियों के लिए पैसे नहीं लिए. भगवंत मान की सारी बातें झूठ की बुनियाद पर टिकी हुई हैं. इस पर भगवंत मान ने चन्नी को सलाह देते हुए कहा था कि, वह उनका मुंह न खुलवाएं, सारी बातों को ढकी रहने दें. धर्मशाला मैच के दौरान एक खिलाड़ी जिसका वह नाम नहीं बताएंगे ने कहा था कि चन्नी ने नौकरी के लिए उसे अपने भांजे हनी के पास भेजा था. हनी ने नौकरी के लिए 2 करोड़ मांगे थे.

भगवंत मान ने क्या कहा?
भगवंत मान ने आगे कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री पहले अपने भतीजे और भांजों के साथ जाकर बात कर लें. उनसे पूछ लें किसने पैसे मांगे थे, उसके बाद जवाब दें. बात को ढकी रहने दें तो बेहतर नहीं तो 3-4 दिन में खिलाड़ी को भी पेश कर देंगे. साथ इस मामले की जांच करवाएंगे. मुख्यमंत्री ने अंगुलियों का इशारा करते हुए कहा कि 2-2 का क्या मतलब होता है जांच में सब साफ हो जाएगा. उन्हें टीआरपी की जरूरत नहीं है. वह पहले क्यों नहीं बोले, अब बोले हैं तो धर्मशाला में उन्हें जो खिलाड़ियों ने बताया वह सच है. भगवंत मान ने कमेंट करते हुए कहा कि यदि रिश्तेदारों पर कंट्रोल होता तो करोड़ों रुपये उनके घरों से न मिलते.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल सिंह की मां को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

चड़ीगढ़. ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के मुखिया अमृतपाल सिंह को असम की जेल से पंजाब …