रविवार , मई 05 2024 | 06:49:31 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / भगवान शिव की आराधना आई काम, लिपटे सांप ने महिला को छोड़ा

भगवान शिव की आराधना आई काम, लिपटे सांप ने महिला को छोड़ा

Follow us on:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां डहर्रा गांव में घर में बैठी महिला के पैर में अचानक कोबरा सांप लिपट गया. जिसके बाद डर के मारे महिला की हालत ख़राब हो गई. परिजन भी परेशान हो गए. कोबरा सांप महिला के पैर से लिपट कर फन उठाए बैठा रहा. करीब दो घंटे तक सांप इसी मुद्रा में पैरों से लिपटा रहा. इस दौरान महिला नाग के सामने हाथ जोड़कर शिव उपासना करती नजर आई. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मातृभूमि समाचार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला चारपाई पर बैठी है और उसके पैर से एक नाग लिपटा हुआ है. नाग फन फैलाए महिला को देखे जा रहा है. इस दौरान महिला हाथ जोड़कर शिव की उपासना कर रही है. बताया जा रहा है कि करीब दो घंटे तक सांप महिला के पैरों से लिपटा रहा. इस दौरान परिवार के किसी भी शख्स की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई. चौंकाने वाली बात ये है कि जहरीले नाग ने महिला को डसा तक नहीं. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सपेरे को बुलाकर किसी तरह से सांप को महिला के परिजन से अलग किया. महिला के पैरों में काले नाग के लिपटे होने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही साथ यह इलाके में चर्चा का विषय भी बना हुआ है.

साभार : न्यूज़ 18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी पर निर्णय देने वाले जज को विदेश से मिल रही हैं धमकियाँ

लखनऊ. बरेली में जज रवि कुमार दिवाकर को फोन पर जान से मारने की धमकी …